पीएम मोदी बनने के लिए विवेक ओबेरॉय को लगते थे 5-6 घंटे, मेकअप VIDEO वायरल, क्या आपने देखा ये वायरल वीडियो?

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है और जल्‍द ही सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली है. इस फिल्‍म को लेकर दर्शकों का उत्‍साह बना हुआ है. फिल्‍म में पीएम मोदी का किरदार अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने निभाया है. फिल्म का निर्देशन उमंग कुमार ने किया है. जब पहली बार फिल्‍म का पोस्‍टर सामने आया तो उनके इस लुक को दर्शकों का मिला-जुला रिस्‍पांस मिला था. कुछ लोगों ने इस लुक को पसंद किया तो कुछ ने कहा कि वह पीएम मोदी की तरह नहीं लग रहे हैं.

अब एक वीडियो सामने आया है जिससे साफ अंदाज लगाया जा सकता है कि विवेक ओबेरॉय को पीएम मोदी बनाने के लिए कितनी मेहनत की गई. प्रोस्‍थेटिक मेकअप के जरिये उनके लुक में बदलाव किये गये.

बिहाइंड द सीन इस वीडियो में देखा जा सकती है कि विवेक ओबेरॉय को पीएम मोदी की तरह लुक देने के लिए हर बारीकी पर ध्‍यान रखा गया है. वीडियो में विवेक ओबेरॉय बता रहे हैं कि, इस मेकअप को लगाने के लिए करीब 5-6 घंटे का समय लगता है और इस मेकअप का इस्‍तेमाल भी 5 से 6 घंटे तक ही किया जा सकता है.

उमंग कुमार ने बताया कि, जब पहली बार विवेक ओबेरॉय का मेकअप किया गया तो उसका रिजल्‍ट खराब था, वे किसी और की तरह ही लग रहे थे. प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने कहा, कई बार कोशिश करने के बाद भी जब हम विवेक ओबेरॉय को पीएम मोदी जैसा लुक नहीं दे पाये तो हमने इस फिल्‍म को बनाने का आइडिया छोड़ दिया था. लेकिन मेकअप आर्टिस्‍ट ने एक और मौका मांगा और हम सफल हुए.

डायरेक्टर उमंग कुमार ने इससे पहले ‘मैरीकॉम’ और ‘सरबजीत’ जैसी फिल्‍में बना चुके हैं. फिल्‍म 5 अप्रैल को रिलीज होगी.