ज्योतिरादित्य सिंधिया भेजेंगे रतलाम मेडिकल कॉलेज को 10 टन ऑक्सीजन, जगदीश देवड़ा ने ट्वीट कर दी जानकारी…

0

News by – नीरज बरमेचा 

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आग्रह कर रतलाम, नीमच, मंदसौर  में आ रही ऑक्सीजन की परेशानी को लेकर अपनी जागरूकता दिखाई| इस मुद्दे को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता के के सिंह कालूखेड़ा एवं निमिष व्यास को कल दूरभाष पर चर्चा में बताया कि बहुत जल्द नियमित रूप से ऑक्सीजन रतलाम में सप्लाई होगी, जिसमें से कुछ मंदसौर को और नीमच को भी नियमित रूप से सप्लाई दी जाएँगी। सिंधिया ने बताया कि उन्होंने प्रभारी मंत्री कोरोना जगदीश देवड़ा, सांसद,  विधायक, रतलाम को भी अवगत करा दिया है। इस समस्या को लेकर सिंधिया ने जगदीश देवड़ा और कलेक्टर रतलाम से भी दूरभाष पर चर्चा की| 

आज रतलाम मंदसौर कोविड प्रभारी एवं प्रदेश के वित्त मंत्री ने अपने ट्वीटर अकाउंट से जानकारी देते हुए बताया की ज्योतिरादित्य सिंधिया से हुयी चर्चा में रतलाम में 16 टन ऑक्सीजन आ रही है। इसमें से 10 टन रतलाम मेडिकल कॉलेज, ढाई-ढाई टन मन्दसौर एवं नीमच तथा 1 टन रतलाम के अन्य अस्पतालों को भेजी जाएगी।

 


https://chat.whatsapp.com/HVVRTQbOliS9N5lbLifbSs
न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े