केंद्रीय मंत्री बनते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हुआ ‘हैक’, करने लगे कांग्रेस की तारीफ!

0
  • केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक
  • अकाउंट हैक कर हैकरों ने कांग्रेस की तारीफ करते हुए वीडियो पोस्ट किया
  • थोड़ी देर बाद अकाउंट को किया गया रिकवर
  • सिंधिया के करीबी लोगों ने अकाउंट हैक होने की पुष्टि की

केंद्र में मंत्री पद की शपथ लेने के कुछ घंटों बाद ही ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैकरों ने हैक कर लिया है। अकाउंट हैक कर उससे एक पुराना वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की तारीफ कर रहे थे। घटना करीब रात एक बजे की है। पोस्ट वायरल होते ही हड़कंप मच गया था।

वहीं, अकाउंट हैक होने को लेकर कहीं कोई शिकायत नहीं की गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया की टीम के लोगों ने उसे तुरंत ही रिकवर कर लिया था। बताया जा रहा है कि घटना रात के करीब एक बजे की है। 

बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने अपने बयान में कहा है कि उन्हें इस बात की आशंका है कि हैक करने के पीछे किसी कांग्रेसी का हाथ होगा. उन्होंने कहा ग्वालियर में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने FIR दर्ज कराई है. पुलिस जांच में जुट गई है. जांच में जो निष्कर्ष निकलेगा उसके बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. लेकिन उन्हें इस बात का शक है कि इसमें जरूर कोई ना कोई कांग्रेस का आदमी ही शामिल होगा. हालांकि कांग्रेस ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा है बीजेपी मुद्दे को भटका रही है.

  • कांग्रेस की तारीफ करते हुए वीडियो पोस्ट
    देर रात ज्योतिरादित्य सिंधिया के अकाउंट को हैक कर एक वीडियो पोस्ट किया गया था। इस वीडियो में वह कांग्रेस की तारीफ कर रहे थे। सिंधिया के लोगों को जब इसकी जानकारी लगी तो वीडियो को रात में ही हटा दिया गया। वहीं, यह जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का अकाउंट किसने हैक किया है। एक्सपर्ट की टीम यह पता लगाने में जुटी है।
  • नागरिक उड्डयन मंत्री बने
    ज्योतिरादित्य सिंधिया मोदी सरकार में नागरिक उड्डयन मंत्री बने हैं। उनके पिता भी यूपीए सरकार में इस विभाग को संभाल चुके हैं। वहीं, मंत्री बनने के बाद उनके समर्थकों में काफी उत्साह है। दिल्ली में सुबह से ही महाराज के आवास के बाहर समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है। भोपाल और ग्वालियर में समर्थकों ने जश्न भी मनाया है।

https://chat.whatsapp.com/KJts0DqjOjWGvkV1AjDzPQ
न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े

 


https://chat.whatsapp.com/KJts0DqjOjWGvkV1AjDzPQ
न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here