शहरी क्षेत्र के केंद्रों पर शहरी क्षेत्र के लोगों का ही टीकाकरण, कोविड वैक्सीनेशन 22 जुलाई को 69 केंद्रों पर होगा

0

News By – नीरज बरमेचा 

शहरी क्षेत्र के केंद्रों पर शहरी क्षेत्र के लोगों का ही टीकाकरण

रतलाम 21 जुलाई 2021/ रतलाम जिले में कोविड-19 का कोविड वैक्सीनेशन निरंतर किया जा रहा है।  व्यवस्था के अनुसार हरित क्षेत्र के लोगों को ऑनलाइन प्रि स्लॉट बुकिंग के आधार पर टीकाकरण किया जा रहा है।  इस संबंध में कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने कहा है कि शहरी क्षेत्र के लोगों को ऑनलाइन प्रि स्लॉट बुकिंग आधार पर केवल शहरी क्षेत्र के लोगों को ही टीकाकरण किया जाएगा अर्थात आसपास के ग्रामीण क्षेत्र अथवा बाहरी क्षेत्रों के निवासी लोगों द्वारा शहरी क्षेत्र के केंद्रों पर ऑनलाइन प्रि स्लॉट बुकिंग के आधार पर टीकाकरण नहीं किया जाएगा ।

कोविड वैक्सीनेशन 22 जुलाई को 69 केंद्रों पर होगा

रतलाम 21 जुलाई 2021/ कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के निर्देशन में जिले में चल रहे कोविड वैक्सीनेशन प्रोग्राम के तहत 22 जुलाई को जिले के 69 केंद्रों पर वैक्सीनेशन किया जाएगा। आलोट में 8, बाजना में 9, जावरा में 21, पिपलोदा में 6, सैलाना में 7, रतलाम ग्रामीण में 9, रतलाम शहर में 9 स्थानों पर वैक्सीनेशन होगा।

रतलाम शहर में कोविशील्ड प्रथम डोज स्लाट बुकिंग हेतु सत्र स्थल मॉर्निंग स्टार स्कूल इंद्रलोक नगरसिंधु गुरुद्वारा मोहन नगरउत्कृष्ट स्कूल सागोद रोडमिड टाउन कम्युनिटी हॉलसूरज हाल वेदव्यास कॉलोनी रहेगा । कोविशिल्ड सेकंड डोज ऑन स्पॉट हेतु सत्र स्थल कम्युनिटी हॉल अलकापुरी एवं डीआरएम ऑफिस दो बत्ती पर रहेगा। कोवेक्सीन डोज सत्र स्थल आईएमए हॉललायंस हाल पर होंगे।


https://chat.whatsapp.com/JApAT4AHODl9bn6eoTX5PN
न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े|

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here