करमदी रोड पर कारखाने में हुआ धमाका, एक व्यक्ति घायल, एसपी भी पहुंचे मौके पर, जांच शुरू…

0

News By – नीरज बरमेचा 

माणकचौक थाना क्षेत्र अंतर्गत करमदी रोड स्थित एक कारखाने में बुधवार शाम को धमाके की आवाज़ के साथ पतरे की छत टूट गई। घटना के दौरान एक कर्मचारी वहां मौजूद था जिसे घायल होने पर अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना के बाद एसपी अभिषेक तिवारी ने भी मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया और जांच के निर्देश दिए।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार दुकान में कंप्रेशर और गैस का इस्तेमाल किया जाता है। यहीं पर तापमान अधिक होने से ब्लास्ट हो गया जिससे हादसा हुआ है।

माणकचौक थाना क्षेत्र के करमदी रोड पर एक प्रतिष्ठान स्थित है। यहां के तीसरे माले में पतरे की छत के नीचे लोहे की अलमारी बनाने का काम होता है। अलमारी के पल्ले बनाने के साथ ही कंप्रेशर में गैस के साथ कलर और पॉलिश किया जाता है। यहीं पर काम के दौरान कंप्रेशर में अचानक विस्फोट हो गया। अचानक हुए धमाके के साथ ऊपर पतरे की छत के टुकड़े हो गए। काम कर रहा एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया। लोगों ने जैसे ही धमाके की आवाज सुनी और नजारा देखा वैसे ही दुकान में नीचे मौजूद कर्मचारी और आसपास के दुकानदार भी दौड़ कर ऊपर पंहुचे। घायल कर्मचारी को अपने ही वाहन से जिला अस्पताल लेकर गए जहां भर्ती किया।

घटना की जानकारी पर एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल और पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है। दुकान संचालक और कर्मचारी के बयान भी लिए जा रहे हैं।

घटना के बाद एसपी अभिषेक तिवारी भी मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किया। तिवारी ने बताया कि घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं। यदि किसी की लापरवाही सामने आती है तो वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।


रतलामी फीवर के लिए हमें व्हाट्सएप पर ज्वाइन करे…

https://chat.whatsapp.com/I3cXSVVXvVF8Xo4OHT2A9t

न्यूज़ इंडिया 365 – खबरों का रतलामी फीवर के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारो के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गयी लिंक पर क्लिक करे|


कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here