होम Highlights कलेक्टर राजेश बाथम के साथ पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा ने बांसवाड़ा एवं...

कलेक्टर राजेश बाथम के साथ पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा ने बांसवाड़ा एवं प्रतापगढ़ जिलो से लगी सीमा पर किया निरीक्षण..

0

लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश बाथम द्वारा निरंतर जिले की सीमाओं पर पहुंच कर चेक पोस्ट निरीक्षण किए जा रहे है। इस क्रम में सोमवार को कलेक्टर बाथम जिले के सैलाना क्षेत्र के ग्राम सेराअमरगढ़सज्जनपुरागडीकटाराअल्काखेड़ाबोरदा चेक पोस्ट पर पहुंचे जो पड़ोसी राजस्थान राज्य के बांसवाड़ा तथा प्रतापगढ़ जिले की सीमा से लगती हैं। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा तथा अपर कलेक्टर आरएस मंडलोई भी साथ रहे।

कलेक्टर बाथम का चेकपोस्ट निरीक्षण निर्वाचन आयोग द्वारा जारी निर्देशों के प्रकाश में महत्वपूर्ण रहा। कलेक्टर ने तैनात एसएसटी दल की कार्रवाई का निरीक्षण कियाअवैध रूप से शराब की आवाजाही पर नियंत्रण के लिए निर्देशित किया गया। जिला बदर व्यक्तियों पर विशेष निगाह रखने के निर्देश दिए। 24 घंटे टीम सक्रिय रहेअवैध रूप से धन के प्रवाह पर नियंत्रण के लिए वाहनों की चेकिंग करने के निर्देश दिए गए। कलेक्टर द्वारा चेक पोस्ट पर संधारित किए जा रहे रजिस्टर चेक किए गएउनमें की जा रही एंट्री की जानकारी ली।

पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा ने भी पुलिस बलों को कार्रवाई के लिए मुस्तैद रहने के निर्देश दिएउन्होंने चेक पोस्ट पर सीसीटीवी चेक किए।

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!