होम Breaking News ब्लेकमेलर व दुष्कर्मी आरोपी कोचिंग संचालक संजय पोरवाल की जमानत निरस्त….

ब्लेकमेलर व दुष्कर्मी आरोपी कोचिंग संचालक संजय पोरवाल की जमानत निरस्त….

0
File Photo

रतलाम में अंग्रेजी सीखाने की आड़ में महिलाओं का दैहिक शोषण कर उन्हें ब्लैकमेल व रुपये एठने का मामला दीनदयाल नगर थाने में दर्ज होने के बाद आरोपी संजय पोरवाल को गिरफ्तार किया गया था।

अपर लोक अभियोजक एवं शासकीय अधिवक्ता समरथ पाटीदार ने बताया कि दीनदयाल नगर थाने में दिनांक 9 अप्रैल 2024 को एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की संजय पोरवाल “द विजन इंगलिश कोचिंग क्लासेस” का संचालक पूर्व में नागर वास तथा अभी 80 फीट रोड पर करता है। जो मेरा वर्ष 2013 से लगातार दैहिक शोषण कर रहा है और कई बार मेरे साथ बलात्कार किया है आरोपी संजय ने उसके मोबाइल व लैपटॉप के स्पाई कैमरे की मदद से वीडियो बनाएं तथा फोटो भी लिए हैं पिछले 10 साल से संजय पोरवाल मेरे साथ यही कर रहा है। संजय पोरवाल ने मुझेसे 4 लाख 81हजार रुपये भी ले लिए हैं संजय पोरवाल द्वारा मुझे कई बार अश्लील गालियां देकर मेरे फोटो व वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने व मुझे जान से मारने की धमकी दी गई, संजय पोरवाल के फोन, लैपटॉप व पेन ड्राइव में फोटो व वीडियो उपलब्ध है। संजय पोरवाल परिवार व समाज में बदनाम करने की धमकी देता है इससे परेशान होकर युवती ने थाना दीनदयाल नगर रतलाम में आरोपी के विरुद्ध लिखित शिकायत की थी व साथ में ही व्हाट्सएप चैट व धमकी देने संबंधी स्क्रीनशॉट भी प्रस्तुत किए थे। उसके पश्चात आरोपी संजय पोरवाल के विरुद्ध थाना दीनदयाल नगर में भारतीय दंड सहिता की धारा 376(2)N, 457, 506 में प्रकरण दर्ज हुआ था, उनके बाद संजय पोरवाल को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।आरोपी द्वारा पंचम और अपर सत्र न्यायाधीश महोदय की न्यायालय में जमानत आवेदन प्रस्तुत किया था जिसे निरस्त कर दिया। संजय पोरवाल से लैपटॉप के स्पाई कैमरे की मदद से बनाए गए वीडियो, एक लैपटॉप, 15 विभिन्न स्टोरेज डिवाइसेस, शराब की आधी पूरी और खाली बाटल, प्लास्टिक के बोरे में महिलाओं के रंग-बिरंगे कपड़े अंडर गारमेंट नाइट सूट साड़ी गाउन आदि पुलिस ने जप्त किए थे। जमानत के समय युवती ने भी कोर्ट में उपस्थित होकर जमानत पर आपत्ति थी।

संजय पोरवाल के विरुद्ध नौकरी दिलाने के नाम पर रुपये एठन की एक महिला ने मानक चौक थाने में तथा मंदसौर की एक महिला ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई है

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!