होम Highlights पत्नी का गला दबाकर व मुंह में जहरीली दवाई डालकर हत्या करने...

पत्नी का गला दबाकर व मुंह में जहरीली दवाई डालकर हत्या करने वाला पति गिरफ्तार…

0

दिनांक 20.04.2024 को ग्राम अंबापाडा थाना सरवन अंतर्गत नवविवाहिता युवती रामी पति राजू डोडियार जाति भील उम्र 25 साल निवासी ग्राम आम्बापाड़ा थाना सरवन की संदिग्ध परिस्थिति में मृत्यु की सूचना पर थाना सरवन पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाकर थाना सरवन पर मर्ग क्रं. 17/2024 धारा 174 जाफौ का दर्ज कर जांच प्रारंभ की गई।

पुलिस अधीक्षक रतलाम राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देशन में, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतलाम राकेश खाखा एवम एसडीओपी सैलाना नीलम बघेल के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सरवन के नेतृत्व में टीम गठित कर विवेचना प्रारंभ की गई। विवेचना के दौरान मृतिका के शव का पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। शव का प्रारंभिक निरीक्षण करने पर मृतिका के गर्दन व कोहनी पर चोट के निशान पाए जाने से संदिग्ध परिस्थिति में मृत्यु होना पाया गया। पुलिस द्वारा मृतिका के परिजनों के कथन लिए गए जिसमे यह तथ्य सामने कि राजु अपनी पत्नि रामी को कम पसन्द करता था तथा वह दुसरी शादी करना चाहता था इसी बात को लेकर आये दिन राजु अपनी पत्नि के साथ लडाई झगडा कर मारपीट करता था। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्तिका की मृत्यु गला दबाने से दम घुटने के कारण होना पाया गया। तथा मृतिका के शरीर में जहर के अवशेष पाए गए। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट, परिजनों के कथन एवम घटना स्थल के निरीक्षण से प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर मृतिका के पति राजू से पूछताछ की गई। पूछताछ में राजू द्वारा से दिनांक 20.04.2024 को भी रात्रि में मृतिका रामी के साथ लडाई झगडा कर मारपीट की और रामी का गला दबाकर हत्या करना व आत्महत्या सिद्ध करने के लिए उसके मुंह मे जहरीली दवाई डालना स्वीकार किया। आरोपी राजु पिता देवा डोडियार जाति भील उम्र 26 साल निवासी ग्राम आम्बापाड़ा को गिरफ्तार किया गया ।

गिरफ्तार आरोपी राजु पिता देवा डोडियार जाति भील उम्र 26 साल निवासी ग्राम आम्बापाड़ा थाना सरवन जिला रतलाम (म.प्र.)

उनि जीएल भुरिया, सउनि सोबान सिंगाड़, प्र.आर.870 भावना वर्मा, आर.1058 पुष्कर धाकड़, आर.659 अर्जुन मकवाना, आर.960 विजयसिंह मण्डलोई, सैनिक 275 रणछोड़ लाल की महत्वपुर्ण भूमिका रही है 

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!