सीएम कमलनाथ पर विवादित बयान देकर फंसे हेडमास्टर, हुए निलंबित

0
फाइल फ़ोटो

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर को मुख्यमंत्री कमलनाथ के ऊपर टिप्पणी करना काफी भारी पड़ गया और उसे नौकरी से निलंबित कर दिया गया है। हेडमास्टर ने कथित तौर पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। 

जबलपुर की जिलाधिकारी छवि भारद्वाज ने राज्य द्वारा संचालित कनिष्ठ बुनियादी मिडिल स्कूल के हेडमास्टर मुकेश तिवारी को निलंबित  कर दिया। तिवारी ने कथित तौर पर मुख्यमंत्री के खिलाफ स्कूल में दो दिन पहले हुई बैठक में अपमानजनक टिप्पणी की थी।

तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह टिप्पणी करते हुए देखे जा सकते हैं। जिलाधिकारी के आदेश में लिखा गया है कि प्रथम दृष्ट्या वीडियो की जांच करने पर पाया गया है कि अध्यापक ने मध्यप्रदेश नागरिक सेवा (आचरण) के नियमों का उल्लंघन किया है।

तिवारी ने कहा था कि शिवराज सिंह चौहान हमारा है और मुख्यमंत्री कमलनाथ डकैत है। हेडमास्टर के भाषण का वीडियो वायरल होने के बाद कांगेस समर्थकों ने जिलाधिकारी छवि भारद्वाज से मुलाकात की और उसके निलंबन की मांग की। उन्होंने धमकी दी कि यदि उनकी मांग पूरी नहीं होती है कि वह शिक्षामंत्री प्रभुराम चौधरी के पास जाएंगे।