उज्जैन सिविल सर्जन का अश्लील वीडियो वायरल, तुरंत हटाया पद से

0

उज्जैन के एक जिला अस्पताल में सिविल सर्जन का कथित तौर पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसकी वजह से उसके ऊपर प्रशासन की ऊपर गाज गिरी है। वीडियो में ऑपरेशन थिएटर के अंदर डॉक्टर और महिला अंतरंग होते हुए दिखाई दे रहे हैं। माना जा रहा है कि यह महिला नर्स है। दोनों का यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस मामले पर जिलाधिकारी शशांक मिश्रा ने रविवार को कहा, ’49 साल के सिविल सर्जन को उनके पद से एक अधिकारी द्वारा किए गए अनुचित व्यवहार करने के कारण हटा दिया गया है।’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सर्जन महिला को ऑपरेशन थिएटर के अंदर किस करते हुए दिख रहे हैं।शशांक मिश्रा ने कहा, ‘मैंने उन्हें जिला अस्पताल के सिविल सर्जन पद से हटा दिया है। इसके अलावा उन्होंने वरिष्ठ डॉक्टर से घटना को लेकर स्पष्टीकरण मांगा है।’ सिविल सर्जन की जगह डॉक्टर पीएन शर्मा की नियुक्ति की गई है। जिलाधिकारी से जब पूछा गया कि डॉक्टर पर अगली क्या कार्रवाई होगी तो उन्होंने कहा कि वह उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि वह पिछले दो दिनों से छुट्टी पर हैं।

जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर मोहन मालवीय ने कहा कि माना जा रहा है कि संभागीय आयुक्त घटना की जांच के आदेश देंगे। सूत्रों के अनुसार वीडियो में नजर आ रही महिला जिला अस्पताल में नर्स है। ऑपरेशन थिएटर जिला अस्पताल का ही है। डॉक्टर मालवीय ने इस घटना पर टिप्पणी करने से मना कर दिया। वहीं स्थानीय पुलिस का कहना है कि उसे मामले से संबंधित कोई शिकायत नहीं मिली है।