नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष लुनेरा का विधायक कार्यालय पर स्वागत

0

रतलाम 14 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष श्री राजेन्द्रसिंह लुनेरा का गुरूवार को विधायक चेतन्य काश्यप व अन्य जनप्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों ने विधायक जनसम्पर्क कार्यालय पर स्वागत किया। स्वागत समारोह में काश्यप ने कहा कि लुनेरा लंबे समय से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं इन्होंने विपरित परिस्थितियों में भी अपने काम को आगे बढ़ाया है। पिछले विधानसभा चुनाव में रतलाम ग्रामीण की सीट जीतना आसान नहीं था। लुनेरा और अन्य सहयोगियों के प्रयासों से यह संभव हो सका।

ADV .

काश्यप ने कहा कि 2014 में हम रतलाम, झाबुआ लोकसभा सीट जीते थे। यही सीट दोबारा जीतनी है। मैने झाबुआ आलीराजपुर का भी दौरा किया है। वर्तमान सांसद के प्रति लोगों में नाराजगी है। हमें रतलाम ग्रामीण और सैलाना विधानसभा क्षेत्र में पिछले चुनाव के मुकाबले अपनी लीड बढ़ाना है। निश्चित मानिए लोकसभा चुनाव के परिणाम भी हमारे पक्ष में ही होंगे। काश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की धार में १६ फरवरी को आयोजित आम सभा क्षेत्र में माहौल बदलने का काम करेगी।

इस अवसर पर नवनियुक्त जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि समर्पित कार्यकर्ता के रूप में मैं आप सभी को साथ लेकर पार्टी की सेवा करता रहूंगा। जिलाध्यक्ष लुनेरा ने आह्वान किया कि रतलाम शहर, रतलाम ग्रामीण व सैलाना विधानसभा क्षेत्र से कार्यकर्ता १६ फरवरी को धार में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी की सभा में अधिक से अधिक भाग लें और सभा को सफल बनाएं।