Tata Sky Binge : मात्रा Rs 249 में बिना सेट टॉप बॉक्स के देखें चैनल्स

0

Tata Sky Binge Launch : टाटा स्काई ने अपनी नयी सर्विस टाटा स्काई बिंज लॉन्च की है. यह कंटेंट बेस्ड सर्विस है. टाटा स्काई की यह सर्विस आप अमेजन फायर टीवी स्टिक के जरिये इस्तेमाल कर पाएंगे.

टाटा स्काई बिंज की इस सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए अमेजन फायर टीवी स्टिक और टाटा स्काई का एडिशन खरीदना पड़ेगा. कस्टमर्स को इस सर्विस के लिए 249 रुपये देने होंगे.

टाटा स्काई बिंज की सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए आपको अमेजन का फायर स्टिक अपने टीवी में लगाना होगा. अगर आपके टीवी में एचडीएमआई पोर्ट है, तो आप इसे इस्तेमाल कर सकेंगे.

टाटा स्काई बिंज का इस्तेमाल कर आप हॉटस्टार, इरोज नाउ, हंगामा, सन नेक्सट के वीडियो कंटेंट देख पाएंगे और इनकी सर्विस का इस्तेमाल कर पाएंगे. ये सभी ऐप्स एक ही सब्सक्रिप्शन से मिलेंगे, जिसके लिए आपको 249 रुपये देने होंगे.

टाटा स्काई कस्टमर को टीवी के कंटेंट को देखने के लिए सेट टॉप बॉक्स हटाना नहीं पड़ेगा. कंपनी की ओर से दी गयह जानकारी के मुताबिक, इसमें 100000 घंटे का कंटेंट दिया गया है. इसमें बॉलीवुड, हॉलीवुड और क्षेत्रीय भाषा की फिल्में देख पाएंगे. इसके अलावा, टीवी कार्यक्रम, शो और बच्चों के शो भी देख पाएंगे.

Tata Sky Binge ऐप में अमेजन फायर टीवी स्टिक को ऐसे करना है एक्टिवेट –

  • TV के HDMI पोर्ट में अमेजन फायर स्टिक-टाटा स्काई का वर्जन लगाएं,
  • TV स्क्रीन पर अमेजन फायर टीवी स्टिक को वाई-फाई के जरिये जोड़ें,
  • अपने अमेजन अकाउंट को लॉग इन करें,
  • अब अपने टाटा स्काई बिंज पैक को एक्टिवेट करें. लॉग इन के बाद सभी कंटेंट डाउनलोड होने लगेंगे.