रोहित शेट्टी की फिल्म “सूर्यवंशी” का ट्रेलर हुआ लॉन्च, देखे विडियो

0

Sooryavanshi Trailer – रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार स्टारर कॉप ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर 2 मार्च (सोमवार) को रिलीज हो गया है. अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है. ट्रेलर बेहद ही शानदार और जबरदस्त है. सूर्यवंशी का ट्रेलर 4 मिनट का है. ट्रेलर को काफी पंसद किया जा रहा है|

ट्रेलर में सूर्यवंशी की कहानी की झलक दिखाई गई है. इसमें अक्षय कुमार एक एंटी टेररिज्म स्क्वॉड कॉप हैं जो देश के लिए कुछ भी कर सकते हैं. उनकी फैमिली में उनकी पत्नी कटरीना कैफ हैं और एक बच्चा है. उन्हें एक अज्ञात हमले का पता चलता है. लेकिन इस दौरान वीर अपने बच्चे को खो देता है. ट्रेलर के अंत में रणवीर सिंह की एंट्री होती है. पर यही एक सरप्राइज नहीं है. उनकी एंट्री के बाद सिंघम यानी अजय देवगन की भी धमाकेदार एंट्री होती है.

सूर्यवंशी में अक्षय कुमार को जबरदस्त एक्शन स्टंट करते दिखाया जाएगा. कटरीना फिल्म में डॉक्टर का रोल प्ले कर रही हैं. इसके अलावा फिल्म में कटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, जैकी श्रॉफ और विवियन भटेना की भी अहम भूमिका होगी। अजय देवगन और रणवीर सिंह इसमें कैमियो करते नजर आएंगे.

सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज की चौथी फिल्म होगी. इससे पहले वह सिंघम, सिंघम 2 और सिंबा बना चुके हैं. अक्षय कुमार रोहित की कॉप सीरीज में काम करने वाले तीसरे एक्टर हैं. उनसे पहले अजय देवगन और रणवीर सिंह इस सीरीज में काम कर चुके हैं.