Redmi Note 9 की लॉन्चिंग 12 मार्च को, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

0

शाओमी (Xiaomi) 12 मार्च को अपना नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 9 (Redmi Note 9) लॉन्च करने के लिए तैयार है. शाओमी इंडिया के हेड मनु कुमार जैन (Manu Kumar Jain) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. शाओमी ने नये फोन के लिए एक डेडिकेटेड पेज बनाया है, जहां फोन की जानकारी देखी जा सकती है.

हालांकि फोन के नाम को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन टीजर पेज पर लिखे ‘9’ से अंदाजा लगाया जा सकता है आने वाला फोन Redmi Note 9 सीरीज का होगा. बताया गया कि फोन 12 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा.

बताते चलें कि शाओमी ने इससे पहले नोट सीरीज में रेडमी नोट 8 प्रो लॉन्च किया है. फोन में 6.53 इंच का फुल एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड MIUI 10 पर काम करता है. इसका डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है और इसके फ्रंट और बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है. ये फोन भी क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. गेमिंग एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए यह लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी से लैस है.