COVID19 -भारतीय स्टेट बैंक, अधिकारी संघ एवं सर्राफा एसोसिएशन रतलाम ने कोरोना महामारी के लिए दिया अनुदान

0

News By – विवेक चौधरी

  • भारतीय स्टेट बैंक, अधिकारी संघ रतलाम ने कोरोना महामारी के लिए दिया अनुदान

भारतीय स्टेट बैंक, अधिकारी संघ रतलाम क्षेत्र की इकाई द्वारा कोरोना महामारी को देखते हुए सभी सदस्यों से राशि एकत्रित की और रुपए एक लाख एक हजार का बैंकर्स चेक सचिव, रोगी कल्याण समिति के नाम बनाकर डिप्टी कलेक्टर शिराली जैन को सुपुर्द किया । रतलाम रिजन(क्षेत्र) के अधिकारी संघ के क्षेत्रीय सचिव विजय कुमार सोनी ने बताया कि रिजन में रतलाम, झाबुआ एवं अलीराजपुर जिले के अधिकारीगण आते हैं । संघ द्वारा चलाई गई इस मुहिम में सभी अधिकारी सदस्यों ने योगदान दिया है। रोगी कल्याण समिति के नाम पर सुपुर्द की गई इस राशि का उपयोग स्थानीय प्रशासन द्वारा पीपीई किट, N95 मास्क एवं अन्य सामग्रियों में आवश्यकतानुसार किया जाएगा। अधिकारी संघ द्वारा बताया कि आज के इस कठिन समय मे यह सामग्री कोरोना महामारी के कारण अत्यंत आवश्यक है इसलिए इस प्रयोजन हेतु प्रयास किए गए था। इसी उद्देश्य के साथ राशि एकत्रित की गई एवं आगे भी समय समय पर इस हेतु प्रयास किए जाएंगे। अवार्ड स्टाफ एम्प्लॉयीज यूनियन के सचिव राजेश तिवारी एवं अधिकारी संघ के सदस्य पीयूष विजयवर्गीय, अविनाश यादव, दिलीप चावरेकर, किशोर सोनी आदि उपस्थित रहे। संघ के विजय कुमार सोनी ने इस अवसर पर संघ के सभी सदस्यों का सहयोग हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया एवं आगे भी सहयोग बनाए रखने की अपील की।


  • सर्राफा एसोसिएशन ने भी कोरोना महामारी के लिए दिया अनुदान

इस फंड के माध्यम से डेढ़ लाख रुपए की राशि कलेक्टर रुचिका चौहान की प्रेरणा से एवं ₹100000 की राशि एसपी गौरव तिवारी की प्रेरणा से यानी 2.5 लाख रुपये की राशि सरकारी अस्पताल में एवं शहर की आम जनता एवं पुलिस प्रशासन को कीट एवं अन्य सुरक्षा उपकरणों के लिए प्रदान की गई। सभी प्रशासनिक अधिकारियों ने रतलाम सराफा की इस पहल की सराहना की साथ ही अपील भी करि कि और भी सामाजिक संस्थाओ को इस कार्य का अनुसरण करना चाहिए।

इस मौके पर सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष झमक भरगट, सचिव रामबाबू शर्मा, कांतिलाल छाजेड़, संजय छाजेड़, विशाल डांगी, विनोद मूणत,  कीर्ति बड़जात्या, ज्ञानचंद सराफ, शरद पावेचा, रवि मोठीया, रवि कटारिया, अनिल पुरोहित, राकेश सकलेचा, राजेश शर्मा, राजेंद्र शर्मा, भगवान दास पोरवाल सहित अन्य सर्राफा व्यवसाई मौजूद रहे ।


न्यूज़ इंडिया 365 – 🌡खबरों का फीवर🌡

Also Join us On WhatsApp
https://chat.whatsapp.com/HaQIpkuCe7MBCU7njXB0z2
समाचारो के अपडेट के लिए ग्रुप ☝🏻 को ज्वाइन करे|