मध्य प्रदेश में राशन नहीं शराब की दुकानें चल रही हैं – कमलनाथ

0
FILE PHOTO

भोपाल. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि इस समय प्रदेश में राशन की दुकान नहीं चल पा रही हैं, लेकिन शराब की दुकानें चलाई जा रही हैं. यह बात उन्होंने भोपाल में आयोजित प्रेसवार्ता में कही. उन्होंने कहा कि जनता दोबारा हमपर भरोसा करेगी और हमारी सरकार बनवाएगी. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में विधानसभा के 24 सीटों पर चुनाव होना है. चुनाव में कांग्रेस को 20-22 सीटें मिलेगी. चुनाव में यह साफ हो जाएगा कि प्रदेश की जनता क्या चाहती है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह से संबंधों को लेकर पूछे सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि उनसे मेरे संबंध पहले जैसे ही हैं. उपचुनाव में हम सब मिलकर विजय हासिल करेंगे.

कमलनाथ ने नेता प्रतिपक्ष चुने जाने के सवाल पर कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष तय करेंगी.उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जो कांग्रेस की पिछली सरकार पर जो भी सवाल उठाए हैं, आप चाहें तो उसकी जानकारी आरटीआई डालकर निकाल लें. सच्चाई सामने आ जाएगी. दरअसल कुछ दिनों पहले सीएम शिवराज सिंह ने पिछली सरकार पर यह आरोप लगाया था कि कमलनाथ सरकार के नेतृत्व में किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ. इसके जवाब में कमलनाथ ने कहा कि हर आंकड़ा इंटरनेट पर मौजूद है. उन्होंने शिवराज सरकार को सलाह देते हुए कहा कि वह बचे हुए 6 लाख किसानों का कर्जा माफ करें.

‘कोरोना की नहीं हो रही पर्याप्त टेस्टिंग’

कमलनाथ ने कहा कि राज्य में कोरोना के संक्रमण की टेस्टिंग बहुत कम हो रही है. यह समस्या सिर्फ शहरों के साथ साथ गांव और कस्बों में भी है. उन्होंने कहा ​कि हमने 28 जनवरी से ही कोरोना वायरस के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी थी, तब कोरोना को पैनडेमिक घोषित नहीं किया गया था. बीजेपी सरकार ने तो 23 मार्च तक संसद चलाया. हमने आईफा भी रद्द कर दिया. सीएम शिवराज ने कोरोना का मजाक उड़ाया था| 


Also Join us On WhatsApp
https://chat.whatsapp.com/FJHYEupjkxUFgnkAuXWOLq
समाचारो के अपडेट के लिए ग्रुप ☝🏻 को ज्वाइन करे|