लॉक डाउन के महत्व को लेकर आयोजित प्रतियोगिताओं के परिणाम घोषित। जानिए कौन रहे विजेता..

0

News By – नीरज बरमेचा & विवेक चौधरी 

रतलाम 07 मई 2020/ जिला प्रशासन द्वारा लॉकडाउन के महत्व को लेकर आयोजित की गई शार्ट फिल्म तथा स्केचिंग पेंटिंग प्रतियोगिताओं के परिणाम घोषित किए गए हैं।
प्रतियोगिता संयोजक सहायक कलेक्टर तपस्या परिहार ने बताया कि प्रत्येक केटेगरी में प्रथम, द्वितीय, तृतीय पुरस्कार के अलावा सांत्वना पुरस्कार भी प्रतिभागियों को दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता में दीनदयाल नगर रतलाम की हर्षिता राठौर प्रथम, कोठारीवास रतलाम की नताशा चोपड़ा द्वितीय तथा मित्र नगर जावरा के अरजव डारिया तृतीय स्थान पर रहे।
शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता में जिन प्रतिभागियों को सांत्वना पुरस्कार के लिए चयनित किया गया उनमें नित्यानंद कॉलोनी जावरा के अर्पित शिकारी, न्यू क्लॉथ मार्केट रतलाम की दिव्या अग्रवाल, हिम्मतनगर रतलाम के अतुल शर्मा, वीआईपी नगर रतलाम के शिवराम सिलावट तथा रतलाम के ही पलाश जैन सम्मिलित हैं।
इसी प्रकार स्केचिंग पेंटिंग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर मालीकुआं रतलाम की इकरा राठौर, द्वितीय स्थान पर मिडटाउन रतलाम की मीनाक्षी टांक तथा तृतीय स्थान पर डोंगरे नगर रतलाम की रिया पंवार रही। स्केचिंग पेंटिंग में सांत्वना पुरस्कार के लिए काटजू नगर रतलाम की लब्धि खाबिया कस्तूरबा नगर रतलाम की खुशी भंडारी, नाहरपुरा रतलाम की काजल, पत्रकार कॉलोनी रतलाम के गौरव गर्ग तथा देवीसिंह कॉलोनी रतलाम की मानसी सेन चयनित किए गए।
स्केचिंग पेंटिंग प्रतियोगिता के लिए 419 प्रविष्ठियां प्राप्त हुई तथा शॉर्ट फिल्म के लिए 47 प्रविष्ठियां आई। प्रतियोगिता में प्रत्येक कैटेगरी में प्रथम पुरस्कार के रूप में 2100 रूपए, द्वितीय पुरस्कार के रूप में 1500 रूपए तथा तृतीय पुरस्कार के रूप में 1000 रूपए दिए जाएंगे। सांत्वना पुरस्कार के रूप में प्रत्येक प्रतिभागी को 500 रूपए दिए जाएंगे।

कहानी तथा स्लोगन प्रतियोगिता परिणाम 11 मई को

प्रतियोगिता संयोजक तपस्या परिहार ने बताया कि लाकडाउन महत्व पर कहानी तथा स्लोगन प्रतियोगिता भी आयोजित की गई थी। उक्त प्रतियोगिताओं के परिणाम 11 मई को घोषित किए जाएंगे। 


Also Join us On WhatsApp
https://chat.whatsapp.com/ITyR6pdrcNdHQ3tb2mJjHQ
समाचारो के अपडेट के लिए ग्रुप को ज्वाइन करे|


Also Join us On Telegram
https://t.me/newsindia365
समाचारो के अपडेट के लिए ग्रुप को ज्वाइन करे|