व्यापारीयो की मांग पर शहर विधायक काश्यप हुए सक्रिय, प्रशासन ने जारी किया संशोधित आदेश, जानिए क्या है पूरा मामला?

0

News By – नीरज बरमेचा

  • शहर व्यापारी प्रतिनिधियों का मंडल विधायक काश्यप से मिला
  • शनिवार – रविवार लॉकडाउन को लेकर की चर्चा  
  • काश्यप ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत की कलेक्टर से चर्चा 
  • कुछ ही देर में जनसंपर्क अधिकारी द्वारा जारी हुआ संशोधित आदेश 
  • आदेश में अब सिर्फ रविवार को ही रहेगा लॉकडाउन

रतलाम, 28 जुलाई। शहर के प्रमुख व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल विधायक चेतन्य काश्यप से मिला। प्रतिनिधि मण्डल ने जिला प्रशासन द्वारा शनिवार एवं रविवार को लॉकडाऊन किए जाने से उपज रही समस्याओं पर ध्यान आकर्षित करते हुए मांग की कि दोनों दिन दुकानें खोलने की अनुमति दी जाए। इसके साथ ही होटल व्यवसायी एवं खाद्य सामग्री विक्रेताओं को पूर्ववत 1 घंटा अतिरिक्त समय देने का आग्रह भी किया।

काश्यप ने इस पर कलेक्टर रूचिका चौहान से चर्चा की और शनिवार को दुकान खोलने एवं 1 घंटा अतिरिक्त समय बढ़वाने हेतु आश्वस्त किया। उन्होंने विधायक काश्यप को बताया कि त्यौहारों को देखते हुए लॉकडाऊन में छूट दी जाना आवश्यक है। इसके साथ ही सभी खानपान सामग्री दुकानों को रात्रि 8 बजे तक खुली रखने की छूट देना भी जरूरी है, ताकि व्यवसायी अपनी सुविधानुसार व्यवसाय कर सके। व्यापारी प्रतिनिधियों ने आगामी शनिवार रविवार को लॉकडाऊन खोलने का आग्रह किया, जिस पर काश्यप ने बताया कि रविवार को सम्पूर्ण लॉकडाऊन का निर्णय प्रदेश स्तर का है।  उन्होंने कलेक्टर से चर्चा कर शनिवार को लॉकडाऊन में राहत देने एवं दुकाने खुली रखने का समय 1 घंटे बढ़ाने को कहा। कलेक्टर ने इस संबंध में जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

इस दौरान विभिन्न व्यापार संगठनों के प्रतिनिधि मनोज झालानी, रमणीकलाल डांगी, गोविंद अग्रवाल, रोहित रूनवाल, चेतन कोठारी, अमित अग्रवाल एवं भाजपा के जिला महामंत्री मनोहर पोरवाल आदि मौजूद थे।

जनसंपर्क द्वारा लॉकडाउन संशोधित आदेश :- 

रतलाम जिले में लॉकडाउन समय में संशोधन करते हुए आगामी आदेश तक अब मात्र रविवार को ही लॉकडाउन रहेगा इसके साथ ही अन्य दिनों में अर्थात सोमवार से शनिवार तक की अवधि में सभी प्रकार की दुकानें रात्रि 8:00 बजे तक खुली रह सकेगी|


Join us On WhatsApp
https://chat.whatsapp.com/ByeWHo9VeVeJP7wOcUbrhB
समाचारो के अपडेट के लिए ग्रुप को ज्वाइन करे|