श्री राम मंदिर भूमि पूजन अवसर पर भाजपा जिले में मनाएगी विजय उत्सव- लुनेरा

0

News by- नीरज बरमेचा 

श्रीकालिका माता मंदिर प्रांगण स्थित श्रीराम मंदिर पर भी भाजपा करेगी आरती
 
रतलाम / 500 साल से अयोध्या में भगवान श्री राम जी के भव्य मंदिर के निर्माण की प्रतीक्षा अब जाकर पूरी हो रही है , इस पावन अवसर पर जिला भाजपा के आव्हान पर जिले भर में भाजपा मंडल इकाइयां अपने अपने क्षेत्रों में श्री राम मन्दिरो पर कल अर्थात 5 अगस्त शाम को आरती के आयोजन के साथ आतिशबाजी कर अपने आराध्य देव के मंदिर निर्माण पर अपनी खुशी को प्रकट करेंगे तथा मिठाई के रूप में प्रशाद का वितरण करेंगे ।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्री राजेन्द्र सिंह लुनेरा, क्षेत्रीय सांसद गुमानसिंह डामोर, सांसद द्वय सुधीर गुप्ता, अनिल फिरोजिया, शहर विधायक चेतन्य काश्यप, जावरा विधायक डॉक्टर राजेन्द्र पांडे, रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना ने सभी भाजपा मंडल अध्यक्षो से आग्रह किया है कि वे अपने मण्डल में श्री राम मंदिर पर भव्य उत्सव का आयोजन सुनिश्चित करे । भाजपा नेताओ ने कार्यकर्ताओं से ये भी आग्रह किया है कि उत्सव में ज्यादा भीड़ एकत्रित ना हो तथा मास्क का उपयोग करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे ।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अरुण राव ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री राम मंदिर के भूमि पूजन से उत्साहित रतलाम भाजपा द्वारा 5 अगस्त शाम 6 बजे श्री कालिका माता मंदिर प्रांगण स्थित श्री राम मंदिर पर आरती का आयोजन किया गया है । आरती पश्चात मिठाई के रूप में भगवान श्री राम जी का प्रशाद भी वितरित किया जाएगा ।