पेड़ के गिरने से कार हुई क्षतिग्रस्त, कोई जनहानि नही, जानिए कहा का है यह मामला।।।।।

0

रतलाम,20 अगस्त 2020। जिले में बीते कई दिनों से हल्की बारिश का दौर जारी था। इस बीच गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे बारिश तेज हो गई। जिसके चलते कॉलेज रोड स्थित ब्लड बैंक सामने एक पेड़ धराशाई हो गया। इस दौरान रोड की किनारे खड़ी कार पेड़ की चपेट में आने से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

जानकारी के अनुसार शहर के व्यस्तम मार्ग कॉलेज रोड पर ब्लड बैंक के सामने बारिश के दौरान एक बड़ा गुलमोहर का पेड़ धराशाई हो गया। इस दौरान रोड की एक तरफ खड़ी आल्टो 800 क्रमांक mp43ca5216 बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान विद्युत के तार भी सड़को से आ गये। वही पेड़ गिरने से रास्ते की आवाजाही भी रुक गई। 

सूचना मिलने पर यातायात विभाग से मोनिका सोनी सहित पुलिस बल,नगर निगम अमला और विद्युत विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच गये। जिसके बाद यातायात विभाग ने मार्ग परिवर्तन कर जाम को हटाया। इस दौरान विद्युत विभाग ने लाईट बंद कर तारो को दूर किया साथ ही निगम ने पेड़ को हटाने की कार्यवाही शुरू की। गनीमत रही पेड़ के गिरने के दौरान कोई भी वाहन सड़क से नहीं गुजर रहा था वही क्षतिग्रस्त हुई कार में भी कोई मौजूद नहीं था। अन्यथा कोई बड़ी जनहानि हो सकती थी।