शक्ति नगर की सड़क पर बनेगा बगीचा…

0

News by- नीरज बरमेचा 

  • डामर गायब कीचड़युक्त सड़क को बदलेंगे बगीचे में शक्ति नगर के रहवासी

पिछले दो माह से शहर की शक्ति नगर कालोनी में सीवरेज खुदाई का काम चल रहा है । ठेकेदार द्वारा सड़क की खुदाई करके इसे ही छोड़ दिया गया। जिसके कारण अब बारिश में सड़क अब सड़क नही रही। पूरी सड़क कीचड़युक्त हो गयी है। जिसके कारण शक्तिनगर के रहवासियों सहित आने जाने वाले लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शक्ति नगर में कई बार बड़े छोटे वाहन भी कीचड़ में फस गए। एक दुखदायी घटना भी हो गयी जिसमे की शव वाहन भी कीचड़ में फस गया और पार्थिव देह को कंधों पर शमशान ले जाना पड़ा।

इस समस्या को देखते हुए शक्ति नगर के रहवासियो ने नगर निगम से भी गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नही हुई। शक्ति नगर के परेशान रहवासियों ने अब खुद ही इस समस्या से निपटने के लिए कीचड़युक्त सड़क को बगीचा बनाने का निर्णय लिया है।

शक्ति नगर के रहवासी पूर्व पार्षद पवन सोमानी, नवीन व्यास , पत्रकार विजय मीना किशोर सिंह चौहान, नीलम पटेल, जयदीप शर्मा, दीपक शर्मा, दीपक ठाकुर, पवन चौहान, अखिलेश ओझा, बलवंत सिंह राठौर, अमित शर्मा, महेश रावल, आदित्य आचार्य, किशोर सिंह चौहान, आदि क्षेत्र के रहवासियों ने बताया कि कल 27 सितंबर रविवार को दोपहर 12 बजे सड़क पर पौधारोपण कर बगीचा बनाने की शुरुआत की जाएगी। इसके लिए कल सुबह सभी रहवासी सबसे पहले महाकाल मंदिर पर एकत्रित होकर नगर निगम के अधिकारियों को सड़क सुधारने के लिए बुद्धि देने की विनती भी करेंगे।