पुलिस मारपीट मामले में दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा – विधायक काश्यप

0

News By – नीरज बरमेचा 

रतलाम 20 अक्टूबर 2020। पुलिस द्वारा मारपीट एवं जुलूस निकाले जाने के बाद कल्याण नगर निवासी 21 वर्षीय सागर पिता अमृतलाल माली द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में माली समाज का प्रतिनिधि मण्डल विधायक चेतन्य काश्यप से मिला और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की। काश्यप ने कलेक्टर गोपालचंद डाड एवं एसपी गौरव तिवारी से चर्चा की और समाजजनों को आश्वस्त किया कि इस मामले में दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा।

माली समाज का प्रतिनिधि मण्डल प्रदेश अध्यक्ष विनोद माली के नेतृत्व में काश्यप से मिला और उन्हें पूरे घटना क्रम की जानकारी दी। माली ने बताया कि मृतक सागर के विरूद्ध कोई आपराधिक प्रकरण नहीं था, इसके बाद भी पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट की एवं जुलूस निकाला। इससे क्षुब्ध होकर सागर ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

समाजजनों ने काश्यप से दोषी पुलिसकर्मियों के विरूद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कर कडी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की। काश्यप ने कलेक्टर एवं एस.पी. से चर्चा कर इस मामले को लेकर निष्पक्ष एवं कठोर कार्यवाही करने पर बल दिया। इस दौरान मृतक के पिता अमृतलाल माली, जीतू माली, अशोक देवड़ा, बाबूलाल पटेल मौजूद रहे।


न्यूज़ इंडिया 365 से जुड़े रहने के लिए – Join us On WhatsApp
https://chat.whatsapp.com/EzXsiZjYxJxBLBz4cca8Rq
समाचारो के अपडेट के लिए ग्रुप को ज्वाइन करे|