कांग्रेस नेता संजय चौधरी पर पुलिस ने किया मारपीट का मामला दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला…..

0

News by- नीरज बरमेचा 

रतलाम में कांग्रेस नेता संजय चौधरी व अन्य साथियो पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है। बीती रात कांग्रेस नेता संजय चौधरी ने अपने साथियों के साथ राकेश सकलेचा के घर मे घुस कर मारपीट की थी जिसका वीडियो घर में लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हो गया।

पुलिस ने बताया कि कांग्रेस नेता संजय चौधरी ने पूर्व में राकेश सकलेचा के भाई के उनकी दुकान में घुस कर मारपीट की रिपोर्ट लिखवाई थी जिसको वापस लेने के लिए एक बार फिर बीती रात घास बाजार स्थित राकेश सकलेचा के घर जाकर राकेश सकलेचा के भाई के साथ फिर मारपीट की । जिसकी शिकायत राकेश के भाई ने थाने आकर की व घर के सीसीटीवी वीडियो भी दिखाए। उसी दौरान राकेश सकलेचा अमृत सागर की ओर संजय चौधरी को तलाशते पाहुँच गए वहां भी दोनो पक्षो में विवाद हुआ

हालांकि फिलहाल राकेश सकलेचा के भाई की शिकायत पर संजय चौधरि व अन्य 5 साथियों पर मामला दर्ज कर लिया है । वही राकेश सकलेचा द्वारा किये विवाद की भी जांच की जा रही है।

बटादे की पिछले माह राकेश सकलेचा के भाई के साथ अवेध वसूली और मारपीट की शिकायत पर संजय चौधरि के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था और पुलिस ने कांग्रेस नेता संजय चौधरी को गिरफ्तार कर जुलूस भी निकाला था।

बीती रात उसी शिकायत को वापस लेने की धमकी देतव हुए संजय चौधरी ने राकेश सकलेचा के घर जाकर मारपीट की थी|