लोकायुक्त की बड़ी कार्यवाही, रंगेहाथो पकड़ायी जावरा सीएमओं नीता जैन, एक बाबू भी धराया, जानिए क्या है पूरा मामला…

0

News By – नीरज बरमेचा 

शुक्रवार को जिले की जावरा नगर पालिका की सीएमओ नीता जैन और एक बाबू को लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने एक ठेकेदार से उसका पेंडिंग बिल पास करने के लिए  रिश्वत मांगी थी। उज्जैन लोकायुक्त के सब इंस्पेक्टर बसंत श्रीवास्तव के अनुसार जावरा नगर पालिका की सीएमओ नीता जैन सहित के पीडब्ल्यूडी शाखा में कार्यरत बाबू को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। नगर पालिका जावरा के ठेकेदार पवन भावसार के पेंडिंग बिलों के भुगतान के लिए सीएमओ एवम पीडब्ल्यूडी शाखा में कार्यरत बाबू ने रुपयों की मांग की थी।

जानकारी के अनुसार बाबू ने शुक्रवार को ठेकेदार पवन से रुपए लेकर अपने जेब में रख लिए और सीएमओ को बताया कि ठेकेदार ने 15000 रुपए दे दिए हैं। जिस पर सीएमओ का कहना था कि यह कम है। उन्होंने और रुपए देने की मांग की। ठेकेदार  ने बाकी रुपए भी दे दिए और जैसे ही उन्होंने इशारा किया, टीम ने सीएमओ  और लोक निर्माण शाखा में कार्यरत बाबू  को  रंगे हाथों धर दबोचा। तलाशी के दौरान रिश्वत के रुपए बरामद हो गए आरोपितों के केमिकल में हाथ दिलवाए जाने पर वे लाल हो गए।

सब इंस्पेक्टर श्रीवास्तव के अनुसार ठेकेदार पवन द्वारा लोकायुक्त उज्जैन में जावरा सीएमओ  द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की थी। इस पर उन्हें केमिकल लगे रुपए उपलब्ध कराए गए थे और एक टीम गठित कर शुक्रवार को जावरा भेजी गई।