सीए फाइनल और फाउंडेशन परीक्षा के परिणाम घोषित, रतलाम के इन छात्राओ ने मारी बाजी….

0

News By – नीरज बरमेचा 

दी इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया द्वारा जनवरी 2021 में आयोजित सीए फाइनल और फाउंडेशन परीक्षा के परिणाम घोषित किये गए। ब्रांच सिकासा अध्यक्ष सीए अर्पित शर्मा ने बताया रतलाम नगर के होनहार छात्र एवं छात्राओ ने हर बार के तरह इस बार भी परीक्षा में सफलता प्राप्त की। जिसमे रीतिशा मांडोत (459) एवं चिराग जैन (410) ने दोनों ग्रुप और मीनाक्षी बोराणा (211), आयुषी जोशी (210), ऐश्वर्या भरगट (206), हीरालाल व्यास (200), वैशाली नागोरी ने एक-एक ग्रुप पास कर सीए बने और साथ ही अपेक्षा पोरवाल (237), आदित्य परवाल (208), आँचल संघवी (207), अभिनन्दन धींग (205) अजीज़ अली (200) ने सीए फाइनल का एक-एक ग्रुप पास किया।

फाउंडेशन परीक्षा में दिव्या मोतीयानी (307), यति सोनगरा (258), अविश भंडारी (220), वैभव धूत (204), नेहल श्रीश्रीमाल (201) और राहुल मूणत (200) ने  सफलता प्राप्त कर शहर का नाम गौरवान्वित किया।

रतलाम शहर में सीए परीक्षा के दोनों ग्रुप में एक साथ परीक्षा देने वाले कुल 33 में से 2 परिक्षार्थी ने दोनों ग्रुप पास किये तथा प्रथम ग्रुप में परीक्षा देने वाले कुल 16 में से 3 परिक्षार्थी ने प्रथम ग्रुप में सफलता हासिल की, साथ ही द्वितीय ग्रुप में परीक्षा देने वाले कुल 14 में से 4 परिक्षार्थी ने सफलता प्राप्त की

रतलाम शहर के छात्र एवं छात्राएं पुरे देश में प्रत्येक परीक्षाओ में शहर का नाम रोशन करते रहे है। इस बार भी सभी की कड़ी मेहनत और लगन से शहर का नाम सुर्खियों में है। रतलाम ब्रांच ने अध्यक्ष सीए दीपेंद्र चोपड़ा एवं ब्रांच उपाध्यक्ष सीए अंकित बरमेचा ने सभी को ब्रांच की और से हार्दिक बधाई प्रेषित की एवं सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की है। सचिव सीए अमित वाच्छानी एवं कोषाध्यक्ष सीए रितेश नागोरी ने असफल छात्र एवं छात्राओ से पुनः नए जोश एवं उत्साह के साथ आगामी परीक्षा की तैयारी करने के लिए प्रोत्साहित किया।