मेडिकल कॉलेज में हेल्पडेस्क स्थापित, आईसीयू एवं एचडीयू में भर्ती मरीजों से मिलने का समय निर्धारित

0

News By – नीरज बरमेचा

रतलाम, 11 अप्रैल। शासकीय मेडिकल कॉलेज के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती गंभीर मरीजों के परिजनों की सुविधा की दृष्टि से हेल्पडेस्क स्थापित की गई है । गहन चिकित्सा इकाई आईसीयू एवं एचडीयू में मिलने का समय दोपहर 1:00 से 3:30 बजे तक निर्धारित किया गया है। असुविधा से बचने के लिए गंभीर मरीजों के परिजन इसी समय में आकर मिलें। आईसीयू तथा एचडीयू में भर्ती मरीजों के एक ही परिजन को एक दिन में एक बार मिलने की अनुमति प्रदान की जाएगी । आईसीयू एवं एचडीयू के अलावा अन्य किसी वार्ड में भर्ती मरीजों से परिजन को मिलने की अनुमति नहीं है। अन्य वार्ड में भर्ती मरीजों के स्वास्थ्य की जानकारी के लिए हेल्प डेस्क पर संपर्क किया जा सकता है। हेल्पडेस्क पर संपर्क करने के लिए समय प्रातः 11:00 से 1:00 के बीच निर्धारित किया गया है एवं दूरभाष के माध्यम से जानकारी 24 × 7 टेलीफोन नंबर 94071 96101 से प्राप्त की जा सकती है । आईसीयू में भर्ती मरीजों के लिए भोजन की व्यवस्था अस्पताल में ही की गई है। सभी मरीजों के परिजनों से अनुरोध है कि आईसीयू एवं एचडीयू में भर्ती मरीजों को भोजन न दें।

इसके अतिरिक्त अस्पताल में भर्ती किसी भी मरीज के लिए दवाइयों एवं आवश्यक सामग्री (डॉक्टर के द्वारा लिखी हुई) देने का समय भी प्रातः 11:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक ही रहेगा।


https://chat.whatsapp.com/HVVRTQbOliS9N5lbLifbSs

न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।

आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े