राहत – मेडिकल कॉलेज से बुधवार को 45 व्यक्ति हुए डिस्चार्ज….

0

News by – नीरज बरमेचा 

रतलाम 28 अप्रैल 2021/ मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रतलाम से स्वस्थ होकर बुधवार को 45 व्यक्ति अपने घर लौटे । डिस्चार्ज होते समय इन लोगों ने कॉविड के नियमों का पालन करने तथा अपने परिजनों को भी सभी नियमों का पालन कराने का संकल्प लिया। डिस्चार्ज हुए लोगों ने मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाओं पर संतोष व्यक्त करते हुए यहां के स्टाफ को धन्यवाद दिया।

मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. जितेंद्र गुप्ता ने बताया कि आज मेडिकल कॉलेज में 63 नए मरीज भर्ती हुए। बुधवार की स्थिति में मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में कुल बिस्तरों की संख्या 550 , आईसीयू बेड 56 सभी फुल है , एचडीयू में 172 बैड सभी फुल हैं।  ऑक्सीजन बेड 120 सभी फुल हैं।  नॉन ऑक्सीजन बैड 202 में से 108 पर पेशेंट भर्ती हैं। कुल 461 पेशेंट हॉस्पिटल में भर्ती है इनमें 302  पॉजीटिव हैं तथा शेष सस्पेक्टेड या ऑक्सीजन लेवल वाले हैं।कुल पॉजिटिव डैथ 07 (05 रतलाम, 01 इंदौर, 01 उज्जैन ), हॉस्पिटल में रिक्त बेड 94 है।  उन्होंने बताया कि मरीजों एवं उनके परिजनों को सभी सुविधाएं प्रदान करने के लिए किए जा रहे प्रयासों में निरंतर वृद्धि की जा रही है।


https://chat.whatsapp.com/HVVRTQbOliS9N5lbLifbSs
न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े