शिविर आयोजित कर 140 पत्रकारों को लगाई वैक्सीन…

0

News By – नीरज बरमेचा (93028 24420)

रतलाम । रतलाम प्रेस क्लब के तत्वाधान में शुक्रवार को शहर के पत्रकारों को करोना का टीका लगाया गया । प्रदेश के मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा आयोजित इस टीकाकरण शिविर में 140 से अधिक पत्रकारों तथा मीडिया संस्थानों में कार्यरत कर्मचारियों को कोविशिल्ड वैक्सीन का टीका लगवाया गया । कलेक्टर गोपाल चंद डाड द्वारा दोपहर को प्रेस क्लब पहुंच कर टीकाकरण शिविर का निरीक्षण भी किया|  

रतलाम प्रेस क्लब अध्यक्ष राजेश जैन एवं सचिव मुकेशपुरी गोस्वामी ने बताया कि शिविर में 18 वर्ष की आयु वर्ग से अधिक पत्रकारों हेतु आयोजित शिविर में पत्रकारों ने टीकाकरण के लिए जमकर उत्साह जताया। सुबह 11 बजे से शुरू हुआ टीकाकरण शाम करीब 5 बजे तक चला । शिविर में करीब 140 से अधिक पत्रकारों ने टीका लगवाया । जिन पत्रकार साथियों ने 24 मार्च को टीका लगवाया था उनको दूसरा डोज़ भी आज लगाया गया । दोपहर को कलेक्टर श्री गोपाल चंद डाड टीकाकरण शिविर का निरीक्षण करने प्रेस क्लब भवन पहुंचे जहां उन्होंने मेडिकल स्टाफ से टीकाकरण की जानकारी ली। इसके पश्चात कलेक्टर ने प्रेस क्लब भवन का निरीक्षण भी किया।

आज वैक्सीन लगवाने वालों में मुख्य रूप से मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष शरद जोशी, रतलाम प्रेस क्लब अध्यक्ष राजेश जैन, सचिव मुकेशपुरी गोस्वामी, उपाध्यक्ष राकेश पोरवाल,पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र जैन,पूर्व सचिव अरुण त्रिपाठी,सुजीत उपाध्याय, वरिष्ठ पत्रकार नरेंद्र जोशी, ललित कोठारी,गोविंद उपाध्याय,नीरज शुक्ला, शिवेंद्र दुबे,सौरभ कोठारी,के के शर्मा,अदिति मिश्रा, हरिवंश शर्मा,रमेश सोनी,सिकंदर पटेल, असीमराज पांडेय, अशोक शर्मा सहित बड़ी संख्या में पत्रकारों ने टीका लगवाया।


https://chat.whatsapp.com/LCzvECTAPDkKFxOUPjFWkz
न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े