बिना कारण घूम रहे 50 व्यक्तियों को पकड़ा, सैंपलिंग में एक पॉजिटिव निकला…

0

News By – नीरज बरमेचा (93028 24420)

रतलाम, 16 मई 2021/ कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम एवं जिला पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी के निर्देश पर रविवार को प्रशासन एवं पुलिस की टीम ने शहर में बेवजह घूमने वाले लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की।  इस दौरान 50 व्यक्तियों को पकड़कर लोकेन्द्र टॉकीज परिसर में बनाई अस्थाई जेल में दिन भर रखा गया।

अनुविभागीय अधिकारी रतलाम शहर अभिषेक गेहलोत, सीएसपी हेमंत चौहान, सभी पुलिस थाना प्रभारी एवं कार्यपालिक मजिस्ट्रेट की टीम ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर बिना वजह घूम रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने बताया कि इस दौरान 50 व्यक्तियों को पकड़ा गया जो बिना किसी कारण के शहर में घूम रहे थे। इन्हें लोकेंद्र टाकिज परिसर में बनाई गए अस्थाई जेल में भेजा गया। यहां सभी की सैंपलिंग की गई। सेंपलिंग में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया, जिसे कोविड केयर सेंटर भेजा गया। गहलोत ने बताया कि बिना किसी कारण के घूमने वाले लोगों के विरुद्ध यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि गली मोहल्लों में समूह बनाकर बैठने और अकारण घूमने वालों पर भी कार्रवाई की जा रही है।


https://chat.whatsapp.com/LCzvECTAPDkKFxOUPjFWkz
न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े