दुकान भी खोली, अभद्रता भी की, प्रशासन ने प्रकरण बनाया और जेल भेजा, जानिए क्या है पूरा मामला…

0

News By – नीरज बरमेचा (93028 24420)

रतलाम, 19 मई 2021/ कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के निर्देश पर शहर में प्रतिबंधात्मक आदेश का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करते हुए की जा रही है। हाट रोड पर कपड़े एवं जनरल आइटम की दुकान खुली पाए जाने पर नायब तहसीलदार नवीन गर्ग द्वारा संबंधित दुकानदार के विरुद्ध कार्यवाही की गई। कानदार ने कार्यवाही के दौरान प्रशासनिक अमले के साथ अभद्रता की और अनावश्यक विवाद किया। प्रशासन की टीम द्वारा प्रतिबंधात्मक आदेश का उल्लंघन करने पर धारा 188 के तहत कार्रवाई की तथा अभद्रता करने पर धारा 151 के तहत कार्रवाई पर दुकानदार को जेल भेजने की कार्रवाई की।

कंटेनमेंट का उल्लंघन करने पर 3 के विरुद्ध कार्रवाई

इसी तरह इंद्रलोक नगर में कंटेनमेंट क्षेत्र का उल्लंघन करने पर तीन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई। ग्लोबल सिटी इंद्रलोक नगर क्षेत्र में कंटेनमेंट क्षेत्र में संक्रमित परिवारों के अतिरिक्त अन्य मकानों में निवासरत लोगों का सैंपल लिया गया। यहां दो पॉजिटिव पाए गए। इन्हें कोविड केयर सेंटर भिजवाया गया। उल्लेखनीय है कि प्रतिबंधात्मक आदेशों का उल्लंघन करने पर निरंतर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही गली, मोहल्लों, कालोनियों में समूह बनाकर घूमने और व्यर्थ बैठने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।


https://chat.whatsapp.com/I3cXSVVXvVF8Xo4OHT2A9t
न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े