प्रतिबंधात्मक आदेश का उल्लंघन करने पर दुकानदार के विरुद्ध धारा 188 के तहत की कार्यवाही, केक बनाकर बेच रहा था, प्रशासन ने की कार्रवाई….

0

News By – नीरज बरमेचा (93028 24420)

रतलाम, 19 मई 2021/ प्रतिबंधात्मक आदेश लागू होने के बावजूद रतलाम शहर के सखवाल नगर में दीपक बेकर्स द्वारा बड़ी मात्रा में केक बनाकर बेचे जा रहे थे। प्रशासन ने इसके खिलाफ कार्यवाही की है ।

कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम के निर्देश पर प्रतिबंधात्मक आदेश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में रतलाम शहर में एसडीएम अभिषेक गहलोत के मार्गदर्शन में नायब तहसीलदार नवीन गर्ग एवं पूजा भाटी द्वारा सखवाल नगर में दीपक बेकर्स के विरुद्ध कार्यवाही की गई। प्रशासन को सूचना प्राप्त हुई कि दीपक बैकर्स द्वारा बड़ी मात्रा में केक बनाकर बेचा जा रहा है। यह केक दुकान से तथा बाइक के माध्यम से भी बेच रहा था।  टीम द्वारा नायब तहसीलदार पूजा भाटी को केक खरीदने के लिए भेजा गया। उन्होंने वहां जैसे ही केक खरीदने करने के लिए कहा, दुकानदार द्वारा उन्हें केक उपलब्ध करवा दिया। यहाँ खड़ी प्रशासन की टीम द्वारा दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की गई। दुकान में 5 कारीगर बिना मास्क के के काम करते पाए गए।  चालीस किलो से अधिक का केक बना हुआ था। यहां  मौजूद कारीगरों द्वारा और केक बनाया जा रहा था। प्रतिबंधात्मक आदेश का उल्लंघन करने पर दुकानदार के विरुद्ध धारा188 के तहत कार्यवाही की गई।


https://chat.whatsapp.com/I3cXSVVXvVF8Xo4OHT2A9t
न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े