शुक्रवार को उल्लंघन करने वाले 12 लोगों के खिलाफ की गई कार्रवाई…

0

News By – नीरज बरमेचा (93028 24420)

कंटेनमेंट क्षेत्र का उल्लंघन न करें – कलेक्टर पुरुषोत्तम

रतलाम, 21 मई 2021/ कलेक्टर कुमार पुरूषोत्तम ने कंटेनमेंट क्षेत्र में निवासरत लोगों को निर्देशित किया है कि किसी भी स्थिति में कंटेनमेंट क्षेत्र का उल्लंघन न करें। उल्लंघन करने वाले के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि जहाँ कंटेनमेंट क्षेत्र बनाए गए हैं उन क्षेत्रों की बराबर निगरानी की जा रही है। कंटेनमेंट क्षेत्र का उल्लंघन पाया जाने पर संबंधित के विरुद्ध कार्यवाही भी की जा रही है। उन्होंने नागरिकों से आग्रह किया कि वे संक्रमण को रोकने में अपनी भूमिका को समझें और किसी भी तरह का उल्लंघन न करें। साथ ही उन्होंने यह भी निर्देश दिए हैं कि कोई भी व्यक्ति अनावश्यक कारण से घर से बाहर न निकले। विशेषकर गली, मोहल्लों, कॉलोनियों में समूह बनाकर बैठने और घूमने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। इसलिए इन सभी का भी नागरिक ध्यान रखें।

उल्लेखनीय है कि रतलाम शहर में शुक्रवार को कंटेनमेंट क्षेत्र का उल्लंघन करने पर 12 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।  कंटेनमेंट क्षेत्र का उल्लंघन करने पर प्रशासन के दल द्वारा निरंतर कार्रवाई की जाएगी।


https://chat.whatsapp.com/I3cXSVVXvVF8Xo4OHT2A9t
न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े