कंटेनमेंट क्षेत्र में बाहर से आए व्यक्तियों में एक निकला कोरोना पॉजिटिव…

0

News By – नीरज बरमेचा 

रतलाम 27 मई  2021/ कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के निर्देशानुसार रतलाम शहर के कंटेनमेंट क्षेत्रों में निवासरत सभी लोगों की सैंपलिंग का कार्य किया जा रहा है। इसके तहत महेश नगरनयागांव क्षेत्र में बनाए गए कंटेनमेंट क्षेत्र में सेंपलिंग की जा रही थी। इस दौरान पता चला कि वहां निवासरत पॉजिटिव महिला जिनकी मृत्यु गत दिवस हो गई थीउनके कुछ रिश्तेदार धराड़ से यहां आए हैं। ये लोग कंटेनमेंट तोड़कर क्षेत्र में प्रवेश कर गए। बाहर से आए लोगों की भी सैंपलिंग की गई। सैंपलिंग में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया।

नायब तहसीलदार नवीन गर्ग ने बताया कि कंटेनमेंट क्षेत्र तोड़कर आए इन लोगों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। कंटेनमेंट क्षेत्र से न तो कोई व्यक्ति बाहर जा सकता है न हीं कोई व्यक्ति कंटेनमेंट क्षेत्र में प्रवेश कर सकता है। उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र में निवासरत सभी लोगों की सेंपलिंग का कार्य किया गया । इसी प्रकार शहर के अन्य क्षेत्रों में बनाए गए कंटेनमेंट क्षेत्रों में भी सभी लोगों की सैंपलिंग का कार्य निरंतर किया जा रहा है।


https://chat.whatsapp.com/I3cXSVVXvVF8Xo4OHT2A9t
न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े