विधायक काश्यप ने टीकाकरण महाअभियान का शुभारंभ कर शहरवासियों को किया प्रेरित…

0

News By – नीरज बरमेचा (93028 24420)

रतलाम 21 जून 2021। कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए सोमवार को टीकाकरण महाअभियान का रतलाम में भी विभिन्न स्थानों पर आयोजन हुआ। शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने स्टेशन रोड स्थित उजाला पैलेस में टीकाकरण का शुभारंभ किया। इसके बाद नगर के विभिन्न टीकाकरण केन्द्रों पर जाकर उन्होंने शहरवासियों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया। इस दौरान भाजपा जिला टीकाकरण प्रभारी गोविंद काकानी, आईटी सेल के प्रदेश सहसंयोजक सोमेश पालीवाल साथ रहे।

उजाला पैलेस में टीकाकरण महाअभियान का शुभारंभ विधायक काश्यप ने मण्डल अध्यक्ष आदित्य डागा, झुग्गी प्रकोष्ठ के संभागीय सहसंयोजक अश्विन जायसवाल की उपस्थिति में किया। काश्यप विरियाखेड़ी स्थित सिंधी गुरूद्वारा में पद्मश्री डॉ. लीला जोशी, मुखर्जी मण्डल अध्यक्ष मयुर पुरोहित की उपस्थिति में टीकाकरण अभियान में शामिल हुए। इसके बाद वे विनोबा नगर में रामदास पब्लिक स्कूल पहुंचे। इससे पूर्व उन्होंने गुरूद्वारा पहुंचकर अरदास भी की। इस दौरान ज्ञानी मानसिंह, अम्बेडकर मण्डल अध्यक्ष करण धीर्य बड़गोत्या मौजूद रहे। माहेश्वरी धर्मशाला में काश्यप ने पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मौर्य, समाज अध्यक्ष व पूर्व महापौर शैलेन्द्र डागा के साथ टीकाकरण अभियान का जायजा लिया। जैन स्कूल स्थित काश्यप सभागृह में काश्यप ने पूर्व मण्डल अध्यक्ष जयवंत कोठारी एवं मण्डल अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी के साथ उपस्थितजनों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया। आनंद कॉलोनी स्थित लॉ कॉलेज एवं शैरानीपुरा जमातखाना में मण्डल अध्यक्ष निलेश गांधी व अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष इब्राहिम शैरानी के साथ टीकाकरण के कार्य का जायजा लिया। इससे पूर्व काश्यप ने टीकाकरण जागरूकता हेतु खुशी एक पहल वेलफेयर सोसायटी द्वारा बनाए गए रथ को हरी झण्डी दिखाकर रवाना भी किया। रंगोली सभागृह में जिला महामंत्री मनोहर पोरवाल की मौजूदगी में काश्यप ने टीकाकरण अभियान का जायजा लिया।


https://chat.whatsapp.com/KJts0DqjOjWGvkV1AjDzPQ
न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े