रतलाम शहर के 29 स्ट्रीट वेंडर दुगनी राशि का ऋण लेने के पात्र बने…

0
News By – नीरज बरमेचा 

रतलाम 14 जुलाई 2021/ कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने संकल्प से सिद्धि अभियान की समीक्षा करते हुए परियोजना अधिकारी शहरी विकास अभिकरण को निर्देशित किया है कि उक्त अभियान में हितग्राहियों को तेजी से स्वीकृति एवं वितरण का कार्य बैंकों के माध्यम से कराएं।

संकल्प से सिद्धि अभियान में स्ट्रीट वेंडर योजना के पात्र हितग्राहियों को पीएम स्वनिधि से रोजगार धंधे के लिए ऋण उपलब्ध कराया जा रहा है। स्ट्रीट वेंडर योजना में जिन हितग्राहियों को ऋण स्वीकृत किया गया है उनको शीघ्र राशि की स्वीकृति एवं वितरण का कार्य किया जा रहा है। साथ ही पूर्व में जिन हितग्राहियों द्वारा ऋण लेकर पूरी राशि वापस चुका दी गई है, उनको योजना के प्रावधान के तहत दुगनी राशि अर्थात 20 हजार रूपए का ऋण उपलब्ध कराया जा रहा है ताकि अपने रोजगार धंधे को और अधिक उन्नत कर सकें।

परियोजना अधिकारी शहरी विकास अभिकरण अरुण पाठक ने बताया कि योजना अंतर्गत लक्ष्य की पूर्ति के लिए सभी नगरपालिका अधिकारियों को कलेक्टर द्वारा निर्देशित किया गया है।


https://chat.whatsapp.com/JApAT4AHODl9bn6eoTX5PN
न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े|