कोरोना नियंत्रण के लिये प्रदेश कि पहली मास्‍क कि दीवार का शुभांरभ, मानव सेवा समिति रक्‍त केन्‍द्र पर मास्‍क कि दीवार कि शुरूआत…

0

News by – नीरज बरमेचा

रतलाम – म. प्र. जन अभियान परिषद जिला रतलाम व मानव सेवा समिति रतलाम के मार्गदर्शन में रक्‍त मित्र कचरू राठौड ग्राम पलसोडा के सौजन्‍य से ब्‍लड बैंक में मास्‍क की दीवार का शुभांरभ किया गया ब्‍लड बैंक में प्रतिदिन सैकडों नागरिक आते जाते है उनमें से कई लोग बिना मास्‍क के होते है ऐसे लोगों को नि:शुल्‍क मास्‍क मिल सके और ब्‍लड बैंक संक्रमण मुक्‍त रह सके,  इसी को ध्‍यान में रखकर कोरोना नियंत्रण के लिये प्रदेश कि पहली कि मास्‍क कि दीवार का शुभांरभ

मानव सेवा समिति अध्‍यक्ष मोहनलाल पाटीदार ‘’मुरलीवाला’’  व म.प्र. जन अभियान परिषद के जिला समन्‍वयक रत्‍नेश विजयवर्गीय के द्वारा किया गया ।

मास्‍क की दीवार पर जिन्‍हे जरूरत है वे ले जा सकते है तथा जो भी व्‍यक्ति दान करना चाहते है संपर्क कर दान कर सकते है उनके दान किये हुऐं मास्‍क दीवार पर लगाये जायेंगे यह दीवार निरंतर जारी रहेगी।


न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े|

मोहनलाल मुरलीवाला ने कहा कि मास्‍क की दीवार अभियान से संक्रमण कि चेन  तोडने में महत्‍वपूर्ण सबित होगी, अन्‍य लोग भी इससे प्रभावित होकर अपने अपने क्षेत्र में शुरू करेंगे।

रत्‍नेश विजयवर्गीय ने बताया कि सरकार और समाज के सयुंक्‍त प्रयासों से सभी अभियान सफल होते है और आज इसी दिशा में रक्‍त मित्र कचरू राठौड के सौजन्‍य से मास्‍क कि दीवार प्रांरभ कि गयी है।

कचरू राठौड ने कहा कि मै और मेरा परिवार स्‍वयं कोरोना से संक्रमित रहा मुझे मास्‍क का महत्‍व लगा इसी को ध्‍यान में रखकर मेरे द्वारा आज मास्‍क कि दीवार का शुभारंभ किया गया प्रयास करूंगा कि अधिक से अधिक स्‍थानों पर मास्‍क कि दीवार लगाई जा सकें।

इस अवसर पर रक्‍त मित्र कचरू राठौड, परामर्शदाता अभिषेक चौरसिया, जितेन्‍द्र राव, राकेश पांचाल,संजय पाटीदार, राजेश पाटीदार, आनंद पाटीदार, सुवालाल, आदि उपस्थित रहे।



न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े|