सीए फाइनल और फाउंडेशन परीक्षा के परिणाम घोषित

0

News By – नीरज बरमेचा

“रतलाम से सीए फाइनल में गिरीश भंडारी ने पुरे भारत में 31वा स्थान प्राप्त किया”

दी इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया द्वारा जुलाई 2021 में आयोजित सीए फाइनल और फाउंडेशन परीक्षा के परिणाम सोमवार शाम को घोषित किये गए। रतलाम ब्रांच के सिकासा चेयरमैन सीए अर्पित शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की फाइनल परीक्षा में रतलाम से गिरीश भंडारी ने 554 अंक प्राप्त कर पुरे देश में 31वी रैंक के साथ सीए बनकर शहर का नाम गोरवान्वित किया साथ ही आशुतोष सेठिया 506, रौनक कोठारी 447, अक्षय जोगावत 428, जिनेश चौरडिया  410, रजत कोठारी 406, यश जैन 400 अंक, अपेक्षा पोरवाल ने दोनों ग्रुप और अनुराधा शर्मा 287, सलोनी ओसतवाल 261, महक जैन 253, भव्य सुराणा 243, आंचल संघवी 220, विनीत जैन 200 अंक के साथ एक-एक ग्रुप पास कर सीए बने और साथ ही उर्वशी पोरवाल, सौम्या खारीवाल ने सीए फाइनल का एक-एक ग्रुप पास किया।


न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े|

फाउंडेशन परीक्षा में प्रियांशी जैन 343, शुभम चपड़ोद 251, आर्ची पोरवाल 237, तनीषा लालन 236, पार्थ पोखरना 225 अंक के साथ सफलता प्राप्त कर शहर का नाम गौरवान्वित किया।

रतलाम शहर के छात्र एवं छात्राएं पुरे देश में प्रत्येक परीक्षाओ में शहर का नाम रोशन करते रहे है। इस बार भी सभी की कड़ी मेहनत और लगन से शहर का नाम सुर्खियों में है। रतलाम ब्रांच ने चेयरमैन सीए दीपेंद्र चोपड़ा एवं ब्रांच वाईस चेयरमैन सीए अंकित बरमेचा ने सभी को ब्रांच की और से हार्दिक बधाई प्रेषित की एवं सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की है। सेक्रेटरी सीए अमित वाच्छानी एवं ट्रेजरार सीए रितेश नागोरी ने असफल छात्र एवं छात्राओ से पुनः नए जोश एवं उत्साह के साथ आगामी परीक्षा की तैयारी करने के लिए प्रोत्साहित किया।


न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े|