कोविड वैक्सीनेशन महाभियान का अगला चरण 27 सितंबर को आयोजित होगा प्रथम डोज शत प्रतिशत लगाना सुनिश्चित करेंगे

0

News By – नीरज बरमेचा

रतलाम 24 सितंबर 2021/ माननीय मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने शुक्रवार को राज्य स्तरीय वीडियो कॉन्फ्रेंस आयोजित कर प्रदेश के सभी जिलों में कोविड वैक्सीनेशन महाभियान का अगला चरण 27 सितंबर को आयोजित कर शत प्रतिशत लोगों का वैक्सीनेशन कराने के निर्देश दिए। रतलाम जिले में विधायक जावरा  डॉ. राजेन्द्र पाण्डे, विधायक रतलाम ग्रामीण दिलीप मकवाना, कलेक्टर कुमार पुरूषोत्तम, एसपी गौरव तिवारी, एडीएम एम.एल. आर्य, सीईओ जिला पंचायत जमुना भिडे, समाजसेवी एवं क्राईसिस मेनेजमेंट के सदस्य गोविंद काकानी, जिला जनअभियान परिषद के जिला समन्वयक रत्नेश विजयवर्गीय, सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर ननावरे, जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. वर्षा कुरील ने वीडियो कॉन्फ्रेंस में सहभागिता की।

वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने आगामी तीन दिन में कोविड वैक्सीनेशन के लिए शेष रहे सभी हितग्राहियों को अनिवार्य रूप से वैक्सीनेशन कराने का आह्नान किया। इस क्रम में कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने बैठक में जिले के सभी एसडीएम, सीईओ जनपद पंचायत एवं सीएमओ नगर पालिका के अधिकारियों को दिनांक 25 व 26 सितम्बर को कोविड टीकाकरण से शेष रहे सभी पात्र हितग्राहियों को टीकाकरण कराने के निर्देश दिए। बैठक के दौरान कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को डेंगू एवं मौसमी बीमारियों से बचाव के लिए सभी आवश्यक उपाय सुनिश्चित करने एवं समय पूर्व बीमारियों की जानकारी देने के निर्देश दिए।


न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े|