पुलिस और पत्रकारों के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत, जानिए क्या है पूरा मामला….

0

News By – नीरज बरमेचा

  • इप्का मैदान पर हुए मैत्री मैच में बिखरा रोमांच
  • पुलिस और पत्रकारों के बीच हुआ क्रिकेट मैच

रतलाम। पुलिस और पत्रकारों के बीच रविवार को जबरदस्त भिड़ंत हुई। पुलिस और पत्रकारों के जाबांजों ने एक दूसरे से टकराते हुए अपनी-अपनी टीम के लिए इतना शानदार प्रदर्शन किया कि देखने वाले भी उत्साहित हो गए।

यह नजारा था रतलाम प्रेस क्लब और पुलिस टीमों के बीच हुए मैत्री क्रिकेट मैच का। टीमों के बीच मैत्री मैच सेजावता रोड स्थित इप्का मैदान पर आयोजित हुआ। पुलिस की ओर से टीम की कप्तानी एसपी गौरव तिवारी ने की, जबकि प्रेस क्लब की ओर से कप्तान उपाध्यक्ष अमित निगम ने कप्तानी की। टॉस जीतकर पुलिस कप्तान ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। टीम की ओर से अनिल सोलंकी ने 39, आकाश ने 33, हेमंत ने 26, तसलीम ने 14 रन बनाए। पूरी टीम ने 15 ओवर पर 123 रनों का लक्ष्य रखा। प्रेस क्लब की ओर से हिम्मत यादव ने 3 ओवर में 12 रन देकर 1 विकेट लिया, दिव्यराज सिंह ने 2 ओवर में 15 रन दिए, यशवंत सिंह ने 1 ओवर में 8 रन दिए। लक्ष्य की पीछा करते हुए रतलाम प्रेस क्लब की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम की ओर से प्रदीप नागौरा ने 30 और अमित ने 43 रन बनाए। मैच के अंतिम ओवर की अंतिम गेंद तक रोमांच छाया रहा।

मैच से पूर्व इप्का के वाईज प्रीसेंडट दिनेश सियाल, अचल शुक्ला, पार्थ नंदा, संजीव शर्मा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और आयोजन भी संभाला। अपायरिगिं अंशुल चौहान और दीपक बोरासी ने की। स्कोरिंग ध्रुव द्वारा की गई। इस दौरान एएसपी इंद्रजीत बाकलवार, सीएसपी हेमंत चौहान, आरआई केएस कंवर, सूबेदार अनोखीलाल परमार, रतलाम प्रेस क्लब सचिव मुकेशपुरी गोस्वामी, अदिति मिश्रा, राजेश पुरोहित, विनोद वाधवा, किशोर जोशी, सिकंदर पटेल, सौरभ पाठक, विक्रांत सिंह, दिव्यराजसिंह, हिमांशु जोशी, नीरज बरमेचा आदि मौजूद थे।


न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े|


न्यूज़ इंडिया 365 के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारों के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करे।
आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रों साथियों को भी जोड़े|