दुकानदारों के खिलाफ हुआ प्रकरण दर्ज, जानिए क्या है मामला…

0
फाइल फोटो

News By – नीरज बरमेचा (93028 24420)

  • कलेक्टर और एसपी के शहर में भ्रमण का असर,
  • 9 दुकानदारों के खिलाफ इन धाराओं में हुआ प्रकरण दर्ज
  • शहर तहसीलदार गोपाल सोनी ने स्टेशन रोड पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कराया

आम जनता को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने और जागरुकता के लिए कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एसपी गौरव तिवारी के रविवार को शहर में भ्रमण के दौरान कलेक्टर के आदेशों और कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते पाए जाने वाले 9 दुकानदारों के खिलाफ शहर तहसीलदार ने पुलिस में प्रकरण दर्ज कराया है।

विदित है कि रविवार को कलेक्टर पुरुषोत्तम, एवं एसपी तिवारी अधिकारियों के साथ मैजिक में शहर भ्रमण पर निकले थे। इस दौरान जहां दोनों अधिकारियों ने कोरोना गाइडलाइन का पालन करने वाले नागरिकों और दुकानदारों को प्रोत्साहित किया था, वही मास्क नहीं पहनने वाले नागरिकों के चालान बनाने के साथ ही कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों के खिलाफ 24 घंटे के लिए दुकान सील करने की कार्रवाई भी की थी। भ्रमण के दौरान कलेक्टर ने ऐसे सभी दुकानदारों के खिलाफ एफआइआर कराने की बात भी कही थी। कलेक्टर के निर्देश पर शहर तहसीलदार गोपाल सोनी ने अब 9 दुकानदारों के खिलाफ स्टेशन रोड पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कराया है।

इन दुकानदारों के खिलाफ हुआ प्रकरण दर्ज

शहर तहसीलदार गोपाल सोनी के प्रतिवेदन पर स्टेशन रोड पुलिस ने लोकेन्द्र टॉकीज स्थित गुरु कृपा प्रतिष्ठान के गोविंद पिता महेश शर्मा, न्यू रोड स्थित बालाजी रेस्टोरेंट के जितेन्द्र पिता राम रतन, न्यू रोड स्थित शिव शक्ति मेडिकल के हरीश कुमार, न्यू रोड स्थित रॉयल पेंट के बंटी शिवानी, बाल चिकित्सालय के सामने स्थित धर्मवीर ऑटो गैरेज के धर्मवीर गेहलोत, फव्वारा चौक स्थित रईस कमाने के हाजी नासिर अहमद, पावर हाउस रोड स्थित इंडियन फैशन के अमीर पिता अलीम शेख और महू रोड स्थित बाबा फुटवियर के गोपाल चौरसिया के खिलाफ धारा 144 के आदेशों का उल्लंघन होने पर धारा 188,269,270 भादवी एवं आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 धारा 51 बी के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।


https://chat.whatsapp.com/KCsuAfbaTrVA8B9bCpGJOV

न्यूज़ इंडिया 365 – खबरों का रतलामी फीवर के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारो के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गयी लिंक पर क्लिक करे|

आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रो साथियों को भी जोड़े|