काश्यप व कोठारी की उपस्थिति में भाजपा के महाजनसम्पर्क में महापौर प्रत्याशी व पार्षद प्रत्याशी ने लिया आशीर्वाद…

0

News By – नीरज बरमेचा 

  • जोरदार आतिशबाजी व फूलों की वर्षा कर किया नेताओं का स्वागत

रतलाम 24 जून 2022। नगर निगम चुनाव के दौरान शुक्रवार शाम को भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत धानमंडी क्षेत्र से हुई। विधायक चेतन्य काश्यप एवं पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी की उपस्थिति में महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल और पार्षद प्रत्याशी ने मतदाताओं के घर-घर जाकर आशीर्वाद प्राप्त किया। शहरवासियों ने आतिशबाजी और फूलों की वर्षा कर प्रत्याशियों का स्वागत किया। इससे पूरे क्षेत्र में उत्साह एवं उल्लास का वातावरण बना रहा।

बाजार में जगह-जगह पर महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल, वार्ड प्रत्याशी सपना त्रिपाठी, धर्मेन्द्र व्यास, आरती चौहान, हितेश कॉमरेड एवं दिलीप गांधी का भव्य स्वागत किया गया। लोग घरों से निकलकर आतिशबाजी कर विधायक काश्यप एवं पूर्व गृहमंत्री कोठारी के साथ प्रत्याशियों को मिठाई खिलाकर हार-फूल से स्वागत किया। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। जनसंपर्क के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के प्रति बाजार में आमजन का जोश देखते ही बन रहा था।

महापौर प्रत्याशी पटेल ने खिलाया नमकीन

डालू मोदी बाजार चौराहे पर जनसंपर्क के दौरान महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल का ठेला व्यवसायी ने नमकीन खिलाकर स्वागत किया, तो पटेल ने भी उन्हे नमकीन खिलाकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान चौराहे पर स्वागत के लिए बैठी दो कन्याओं ने स्वागत करना चाहा, लेकिन महापौर और पार्षद प्रत्याशी ने कन्याओं के चरण छूकर उनका आशीर्वाद लिया। जनसंपर्क के दौरान पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी के निवास पर भी विधायक काश्यप और महापौर तथा पार्षद प्रत्याशियों का मिठाई खिलाकर स्वागत किया गया।

भाजपा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कल 
रतलाम 24 जून 2022। भारतीय जनता पार्टी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन गीता मंदिर रोड स्थित रंगोली के पीछे 25 मार्च को दोपहर 1.00 बजे होगा। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा, सांसद गुमानसिंह डामोर, विधायक चेतन्य काश्यप, नगरीय निकाय चुनाव प्रभारी एवं इंदौर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष जयपालसिंह चावड़ा सहित पार्टी नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। यह जानकारी भाजपा जिला मीडिया सहप्रभारी अरूण त्रिपाठी ने दी।
———————–
भाजपा महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल का महाजनसंपर्क कार्यक्रम
रतलाम 24 जून 2022। भारतीय जनता पार्टी के महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल महाजनसंपर्क अभियान के दूसरे दिन 25 जून को वार्ड 15, 16, 45, 30 एवं 31 में जनसंपर्क कर मतदाताओं का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। चुनाव संयोजक मनोहर पोरवाल ने बताया कि जनसंपर्क प्रातः 9 बजे सेवा भारती कार्यालय सुभाष नगर से शुरू होगा। यहां से श्री पटेल वार्ड 15 के भाजपा पार्षद प्रत्याशी मोहम्मद बबलु खां के साथ सेवा भारती कार्यालय से जनसंपर्क शुरू कर सुभाष नगर एवं राजेन्द्र नगर में मतदाताओं से भेंट करेंगे। इसके बाद वार्ड 16 के भाजपा पार्षद प्रत्याशी रणजीत टांक के साथ राजेन्द्र नगर मुख्य मार्ग से होते हुए भांभी मोहल्ला, पटेल कॉलोनी, ईदगाह रोड मुख्य मार्ग पर जनसंपर्क करेंगे। वार्ड 45 में वे भाजपा पार्षद प्रत्याशी धर्मेन्द्र रांका के साथ ईदगाह रोड मुख्य मार्ग से सुतारों का वास, जाटों का वास, गौशाला रोड मुख्य मार्ग से होते हुए तोपखाना पर जनसंपर्क का समापन करेंगे। इसी प्रकार श्री पटेल सायं 4 बजे वार्ड 30 में निर्विरोध पार्षद शबाना खान के साथ दिनेश पटेल के घर से जनसंपर्क शुरू कर बोहरे की चाल, लोटस सिटी, भटनागरजी के घर से होते हुए महावीर नगर, टंकी के चारों ओर होते हुए मेन रोड से रहमत नगर, बापु नगर, कुली कॉलोनी, काजी खान की मस्जिद के पीछे से अम्बेडकर रोड, शीतला माता मंदिर पहुंचेंगे एवं वार्ड 31 में भाजपा पार्षद प्रत्याशी अशोक जोनवाल के साथ शीतला माता मंदिर से डोसीगांव, राजू नगर में जनसंपर्क करेंगे।


https://chat.whatsapp.com/I3cXSVVXvVF8Xo4OHT2A9t

न्यूज़ इंडिया 365 – खबरों का रतलामी फीवर के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारो के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गयी लिंक पर क्लिक करे|

आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रो साथियों को भी जोड़े|