भाजपा के महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल और पार्षद प्रत्याशी का भव्य स्वागत और सत्कार, कहीं हो रही फूलों की बारिश तो कहीं मिल रहा अपनों सा प्यार…

0

News By – नीरज बरमेचा  

भाजपा का महाजनसम्पर्क अभियान

रतलाम 3 जुलाई 2022। शहर में भाजपा के महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के साथ पार्षद प्रत्याशी के जनसंपर्क के दौरान शहरवासियों का अटूट प्यार और दुलार इन पर बरस रहा है। प्रत्याशी जिस क्षेत्र में जनसंपर्क लिए जा रहे है, वहां पर लोग इनके स्वागत के लिए हाथ में हार-फूल और पूजा की थाली लेकर खडे़ नजर आ रहे है। कोई इन पर फूल बरसा रहा है तो कोई दुलार, आमजन के इस आशीर्वाद को पाकर प्रत्याशी भी बहुत खुश है।

आमजन के द्वारा ऐसा ही स्वागत रविवार को शहर के वार्ड क्रमांक 14 तथा 33 में नजर आया। महापौर प्रत्याशी श्री पटेल का जनसंपर्क रविवार सुबह वार्ड क्रमांक 14 की पार्षद प्रत्याशी श्रीमती आशा भट्ट के साथ शुरू हुआ। उक्त क्षेत्र में जनसंपर्क करते हुए महापौर प्रत्याशी वार्ड क्रमांक 33 में पहुंचे। यहां पार्षद प्रत्याशी श्रीमती रश्मि कोलंबेकर के साथ जनसंपर्क करते हुए क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद लिया।

इन क्षेत्रों में हुआ जनसंपर्क, वार्ड 14 तथा 33 में जनसंपर्क की शुरूआत

ईडब्ल्यूएस कॉलोनी से होकर शाह नर्सिंग होम, सरस्वती शिशु मंदिर, माहेश्वरी हॉस्पिटल, पानी की टंकी, महिला एवं बाल विकास विभाग वाली सड़क, जैन मंदिर, आमलिया भैरू, सैलाना बस स्टैंड से शहर सराय, जीपीओ रोड, राजपूत बोडिर्ंग, शास्त्री नगर, राममेंशन की गली, पत्रकार कॉलोनी, राजस्व कॉलोनी, राजबाई की जीन होकर पूर्व महापौर शैलेंद्र जी डागा के घर पर समापन हुआ। 

सोमवार को इन क्षेत्रों में होगा जनसंपर्क

सोमवार को वार्ड क्रमांक 46 तथा 47 में जनसंपर्क की शुरूआत तोपखाना से होगी। मराठो का वास, भाटो का वास, कुम्हारो का वास, बरगुंडो का वास, मोमिनपुरा, न्यू हाट रोड, आबकारी चौराहा, लोहार रोड, हरदेव लाला की पिपली से भाटो का वास पर समापन होगा। शाम को जनसंपर्क वार्ड क्रमांक 21 तथा 18 में होगा। इसकी शुरूआत सिलावटो का वास शीतलामाता मंदिर से होकर सुशील कुमावत वाली गली, चौड़ावास, हरिजन बस्ती, कांगसी मोहल्ला, गवली मोहल्ला, नया बाजना बस स्टैंड, मांगीलाल जी पहलवान के यहां से होते हुए अंबे चौक, टाटा नगर गली नंबर 1,2,3,4,5,6,7 तथा 8 में होते हुए शांति निकेतन, जैन मंदिर के यहां पर समापन होगा।


https://chat.whatsapp.com/I3cXSVVXvVF8Xo4OHT2A9t

न्यूज़ इंडिया 365 – खबरों का रतलामी फीवर के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारो के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गयी लिंक पर क्लिक करे|

आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रो साथियों को भी जोड़े|