अधिकारी मूले पर नाराज हुए कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी, जानिए क्या है पूरा मामला…

0

News By – नीरज बरमेचा 

सुप्रीम कोर्ट कमेटी ऑन रोड सेफ्टी की बैठक आयोजित की गई

रतलाम 04 जुलाई 2022/ कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी की अध्यक्षता में सोमवार प्रातः कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में सुप्रीम कोर्ट कमेटी ऑन रोड सेफ्टी की बैठक आयोजित की गई जिसमें कलेक्टर सूर्यवंशी द्वारा संबंधित विभागों द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की गई तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। अपर कलेक्टर एम.एल. आर्य, जिला पंचायत जमुना भिड़े, कमेटी से जुड़े अन्य अधिकारी, जिला परिवहन अधिकारी, कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग, कार्यपालन यंत्री एमपीआरडीसी आदि उपस्थित थे।

कलेक्टर ने निर्देश दिए कि जिले के हाईवे पर ब्लैक स्पॉट पर दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए जिला परिवहन अधिकारी एक्शन प्लान प्रस्तुत करें। एमपीआरडीसी के अधिकारी मूले को निर्देशित किया गया कि जिले के सातरूंडा चौराहे पर सुधार के लिए जंक्शन चौराहा डिजाइन आगामी बैठक में प्रस्तुत की जाए। इसके अलावा यातायात, नगर निगम, स्वास्थ्य विभाग एवं लोक निर्माण विभाग को भी सात दिवस में उनसे संबंधित कार्ययोजना आगामी बैठक में प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए।

कलेक्टर सूर्यवंशी ने एमपीआरडीसी के अधिकारी मूले द्वारा कार्य में ढीला ढाला रवैया अपनाने पर सख्त नाराजगी व्यक्त करते हुए तेजी लाने के लिए निर्देशित किया। साथ ही आगामी बैठक में ठेकेदार को भी साथ में लाने के लिए निर्देशित किया गया। कलेक्टर द्वारा इस दौरान उपस्थित एसडीएम को निर्देशित किया गया कि वे अपने क्षेत्र में आगामी स्थानीय निर्वाचनों के संबंध में सुनियोजित ढंग से प्रबंध करें, कहीं कोई कमी नहीं रहे। अब तक की तैयारियों की जानकारी भी कलेक्टर द्वारा ली गई। इसके अलावा मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में भी सभी अधिकारियों को अव्वल स्थान पर लाने के लिए निर्देशित किया गया।


https://chat.whatsapp.com/I3cXSVVXvVF8Xo4OHT2A9t

न्यूज़ इंडिया 365 – खबरों का रतलामी फीवर के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारो के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गयी लिंक पर क्लिक करे|

आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रो साथियों को भी जोड़े|