महापौर उम्मीदवार मयंक जाट की शपथ प्रत्येक वार्ड में निशुल्क चिकित्सा और योग शिविर लगायेंगे

0

News By – विवेक चौधरी 

  • आधुनिक जिम की स्थापना से स्वस्थ्य रतलाम का संकल्प साकार होगा

रतलाम/ कांग्रेस महापौर उम्मीदवार मयंक जाट ने वचन दिया है कि मेरे  जन आशीर्वाद से महापौर निर्वाचित होने के बाद सबसे पहली प्राथमिकता शहर को स्वस्थ्य बनाना होगा । जिसके लिए प्रत्येक वार्ड में निशुल्क चिकित्सा शिविर लगायें जायेंगे। जिनमे विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाओं के साथ उनका परामर्श भी मिलेगा। इसी के साथ हर वार्ड में गार्डन बनाकर वंहा योग शिविर लगाये जायेंगे। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में आधुनिक जिम की स्थापना का मेरा संकल्प है। ताकि शहर का हर नागरिक सेहतमंद होकर रतलाम के विकास में अपना योगदान दे सके।

राष्ट्रीय युवा दिवस पर मैराथन दौड़ होगी –
श्री जाट ने बताया कि महंगे उपचार के इस दौर में मध्यमवर्गीय और मजदूरपेशा परिवारों के लिए  चिकित्सा एक बड़ी चुनोती बन गई है। हमारा प्रयास होगा कि शहर के प्रत्येक वार्ड स्तर पर ही चिकित्सा शिविर का आयोजन करें, जिससे मरीजों का प्रारम्भिक स्तर पर ही स्वास्थ्य परीक्षण होकर उपचार प्रारम्भ हो सके। इसी क्रम में प्रत्येक वार्ड से चयनित रोगियों को अगले स्तर के उपचार की सुविधा देने के लिए विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाओं का लाभ भी दिलाया जायेगा। रतलाम को स्वस्थ्य बनाते हुए  वही राष्ट्रीय युवा दिवस पर मैराथन दौड़ में सम्पूर्ण रतलाम एक साथ दौड़ेगा।

नया दौर..मयंक भैया युवा महापौर –
वार्डवार अपने जनसंपर्क अभियान “आपका बेटा आपके द्वार” के अंतर्गत महापौर उम्मीदवार मयंक जाट ने वार्ड क्र. 23 और 39 में पार्षद उम्मीदवार क्रमशः राजकुमार गहलोत और हेमलता व्यास के साथ मतदाताओं का आशीर्वाद लिया। इन प्रमुख क्षेत्रों में मतदाताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। सबसे ज्यादा उत्साह युवाओं में देखा गया । उन्होंने कहा कि नये दौर का नया विकसित रतलाम बनाना है..मयंक भैया को रतलाम का युवा महापौर बनाना है ।

साध्वीश्रीजी ने दिया आशीर्वाद –
जनसम्पर्क में जैन समाज के कोठारीवास स्थित नीमवाला उपाश्रय में  आचार्यश्री जयन्तसेन सूरिजी म.सा. के समुदायवर्ती साध्वीश्री प्रीतिदर्शनाश्रीजी आदि ठाणा 3 के मंगल प्रवेश प्रसंग पर कांग्रेस महापौर प्रत्याशी मयंक जाट तथा वार्ड पार्षद प्रत्याशी बसन्त पंड्या ने आशीर्वाद लिया । साध्वीश्रीजी  ने प्रत्याशी को वासक्षेप कर आशीर्वाद दिया।इस  मौके पर श्रीसंघ अध्यक्ष श्रीसर्व  राजेन्द्र लुणावत, सतीश खेडावाला, संजय घोचा, राजकमल दुग्गड, राजेन्द्र खाबिया, शेखर घोचा, उपेन्द्र कोठारी, राजकुमार जैन लाला, चन्दन मांदरेचा सहित बड़ी संख्या में  नवयुवक परिषद् के पदाधिकारी उपस्थित थे। जिन्होंने उनके  विजयी होने की मंगलकामनाएं व्यक्त की।

दो वार्डो में सघन जनसम्पर्क –
वार्ड 23 में जनसम्पर्क की शुरुआत तेजा नगर से करते हुए शुभम रेसीडेंसी,बालाजी नगर,प्रजापति नगर,संत रविदास चौक,ब्राहमणों की गली होते हुए रामगढ़ में समापन किया गया । वार्ड 39 में पिपली चौक,नजर बाग,बाईजी का वास,मोचीपुरा होकर हथिखाना में हुई । 


https://chat.whatsapp.com/I3cXSVVXvVF8Xo4OHT2A9t

न्यूज़ इंडिया 365 – खबरों का रतलामी फीवर के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारो के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गयी लिंक पर क्लिक करे|

आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रो साथियों को भी जोड़े|