रतलाम में पहली बार बने 23 नए चार्टर्ड एकाउंटेंट्स (CA)…

0

News By – नीरज बरमेचा 

दी इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया द्वारा मई 2022 में आयोजित सीए फाइनल परीक्षा के परिणाम शुक्रवार को घोषित किये गए। रतलाम ब्रांच के चेयरमैन सीए अंकित बरमेचा और सेक्रेटरी सीए अभिषेक रांका ने जानकारी देते हुए बताया की रतलाम शहर से उत्तीर्ण होकर सीए बने विद्यार्थियों का सम्मान समारोह न्यू रोड स्थित ब्रांच पर आयोजित किया गया जिसमे स्मृति चिन्ह द्वारा विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। इस परीक्षा में रतलाम से 23 विद्यार्थियों ने सीए की डिग्री हासिल की जो की शहर के अभी तक के सीए परीक्षा परिणामो में सर्वाधिक हैं। फाइनल परीक्षा में प्रियांश जैन, सेजल बोहरा, संयम दख, ऋषिता रामरख्यानि, शुभम नान्देचा, माधव शर्मा, सलोनि मेहता, रुकइया खामोसी, उदय मेहता, इदरीस कांचवाला, अनन्या पुरोहित, अंजलि मूंदड़ा, विजय आंजना ने दोनों ग्रुप और आदित्य चौधरी, यशस्वी शर्मा, नेहा जैन, गरिमा खत्री, रिया कोठरी, शिवानी लोढ़ा, सलोनी कस्टिया, विनय जैन, विपुल सुराणा, रूपल माहेश्वरी ने एक ग्रुप पास कर सीए बने और साथ ही जय सिरोलिया, अमीषा गाँधी, वैशाली बोहरा, ऋषभ सोलंकी, अमन जैन ने सीए फाइनल का एक ग्रुप पास किया।

 

रतलाम शहर के छात्र एवं छात्राएं पुरे देश में प्रत्येक परीक्षाओ में शहर का नाम रोशन करते रहे है। इस बार भी सभी की कड़ी मेहनत और लगन से शहर का नाम सुर्खियों में है। रतलाम ब्रांच की वाइस चेयरपर्सन प्रणिता जैन ने सभी को ब्रांच की ओर से हार्दिक बधाई प्रेषित की एवं सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की साथ ही ट्रेजरार आकाश मित्तल एवं कमेटी सदस्य अंचल मूणत ने असफल छात्र एवं छात्राओ से पुनः नए जोश एवं उत्साह के साथ आगामी परीक्षा की तैयारी करने के लिए प्रोत्साहित किया।


रतलामी चुनावी फीवर के लिए हमें व्हाट्सएप पर ज्वाइन करे…

https://chat.whatsapp.com/I3cXSVVXvVF8Xo4OHT2A9t

न्यूज़ इंडिया 365 – खबरों का रतलामी फीवर के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारो के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गयी लिंक पर क्लिक करे|