नवनिर्वाचित पार्षदों से भाजपा पर्यवेक्षक कालूहेड़ा ने की रायशुमारी…

0

News By – नीरज बरमेचा 

रतलाम 9 अगस्त 2022। नगर निगम की नवनिर्वाचित परिषद् के पहले सम्मेलन और निगमाध्यक्ष के चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पर्यवेक्षक एवं प्रदेश सहकोषाध्यक्ष अनिल जैन कालूहेड़ा मंगलवार को रतलाम आए। उन्होंने रूद्र पैलेस में भाजपा के नवनिर्वाचित सभी पार्षदों से चर्चा की और उन्हें पार्टी की रीति-नीति अनुसार निगम परिषद् के पहले सम्मेलन में प्रभावी भूमिका का निर्वाह करने के निर्देश दिए।

पार्षद दल की बैठक में कालूहेड़ा के साथ भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय एवं निर्मल कटारिया उपस्थित रहे। कालूहेड़ा ने पार्षदगण को सम्बोधित करते हुए कहा कि पार्टी द्वारा दिए गए निर्देशों का सभी पालन करें। उन्होंने बाद में सभी पार्षदगण से एक कक्ष में अलग-अलग चर्चा कर निगमाध्यक्ष के चुनाव हेतु प्रत्याशी चयन के संबंध में रायशुमारी की। कालूहेड़ा भाजपा के सभी जिला पदाधिकारियों, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, मण्डल अध्यक्षगण, मोर्चा एवं प्रकोष्ठ संयोजक सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण से भी मिले और निगम अध्यक्ष चुनाव हेतु रायशुमारी की।

कालूहेड़ा ने विधायक चेतन्य काश्यप एवं पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी से उनके निवास पर जाकर चर्चा की। जिला भाजपा मीडिया प्रभारी अरूण त्रिपाठी ने बताया कि कालूहेड़ा से मुलाकात के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मौर्य, बजरंग पुरोहित, महिला मोर्चा प्रदेश सदस्य अनिता कटारिया, जिला उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, बलवंत भाटी, सुनील सारस्वत, जिला मंत्री सोना शर्मा, शैलेन्द्रसिंह सिसौदिया, जिला कार्यालय मंत्री मनोज शर्मा, जिला भण्डार प्रमुख दशरथ पाटीदार सहित जिला, मण्डल, मोर्चा व प्रकोष्ठ के पदाधिकारी उपस्थित रहे।


रतलामी फीवर के लिए हमें व्हाट्सएप पर ज्वाइन करे…

https://chat.whatsapp.com/I3cXSVVXvVF8Xo4OHT2A9t

न्यूज़ इंडिया 365 – खबरों का रतलामी फीवर के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारो के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गयी लिंक पर क्लिक करे|