कर्ज माफी ओर मुआवजे की मांग को लेकर सोमवार को भाजपा का किसान आक्रोश आंदोलन

0

News By – नीरज बरमेचा 

(www.newsindia365.comरतलाम / कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के राज में किसानों की बदहाली के चलते किसानों में व्याप्त आक्रोश को आज भारतीय जनता पार्टी आंदोलन के रूप व्यक्त करेगी । भाजपा के कार्यकर्ता किसानों को साथ लेकर सोमवार 4 नवम्बर को प्रातः साढ़े ग्यारह बजे फव्वारा चौक महू रोड़ पर एकत्रित होंगे । जहां से अपने नेताओं के नेतृत्व में किसान और कार्यकर्ता कलेक्टर कार्यालय पहुचेंगे ।

उक्त जानकारी देते हुए भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अरुण राव ने बताया कि किसानों के 2 लाख तक के कर्ज माफ करने और अतिवृष्टि से बर्बाद फसल के उचित मुआवजे की मांग को लेकर भाजपा का किसान आक्रोश आंदोलन आयोजित किया जा रहा है । साथ ही कांग्रेस के उस वादे को भी कमलनाथ सरकार को आंदोलन के जरिये याद दिलाया जाएगा जिसमे किसानों के बिजली बिल हाफ करने के दावे किए गए थे ।
Advt.

सच्चाई तो यह है कि बिजली के बिल तो हाफ हुए नही हाँ बिजली जरूर कमलनाथ सरकार ने साफ कर दी है । किसानों को बिजली बिल कई गुना बढाकर दिए जा रहे है इसका विरोध करते हुए भाजपा उन बढ़े हुए बिलो की प्रतीकात्मक होली भी कलेक्टर कार्यालय परिसर में जलायेगी ।

जिला भाजपा द्वारा आयोजित किसान आक्रोश आंदोलन का नेतृत्व शहर विधायक तथा आंदोलन के प्रभारी चेतन्य काश्यप सहित भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा, विधायक द्वय डॉक्टर राजेन्द्र पांडे, दिलीप मकवाना, जिला पंचायत अध्यक्ष परमेश मईड़ा, महापौर डॉक्टर सुनीता यार्दे, पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी एवं धूलजी चौधरी करेंगे। पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मौर्य, ईश्वरलाल पाटीदार, बजरंग पुरोहित, कानसिंह चौहान, प्रकाश मेहरा पूर्व विधायक संगीता चारेल, जितेंद्र गहलोत, मथुरालाल डामर, अशोक सांखला, रघुनाथसिंह आंजना सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओ ने आंदोलन को सफल बनाने की अपील की है ।

बाहर से आने वाले कार्यकर्ताओं, किसानो के वाहन की पार्किंग व्यवस्था अम्बेड़कर मांगलिक भवन, पोलोग्राउण्ड के पास एवं  भक्तन की बावड़ी के पास, प्रताप नगर बायपास रोड़ पर की गई हे