कोविड संक्रमण ने रतलाम में लगातार दूसरे दिन भी बरसाया कहर, आज फिर 45 नए पॉजिटिव….

0

News By – विवेक चौधरी

रतलाम। (रविवार 9 जनवरी 22) कोरोना संक्रमण की लहर का असर अब रतलाम में भी स्पष्ट दिखने लगा है। नए कोविड पॉजिटिव संक्रमितों की लंबी सूची और प्रशासन की कवायद इस बात का संकेत दे रही है कि संक्रमण की लहर की स्थिति गंभीर है। यह बात अलग है कि अभी भी कुछ लोग इसे गंभीरता से नहीं लेते हुए कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे है। किसी भी प्रकार के तर्क-वितर्क अथवा विरोध से भी महत्वपूर्ण जीवन की रक्षा है। अतः न्यूज़ इंडिया 365 अपने पाठको से निवेदन करता है कि कोविड संक्रमण को गंभीरता से लेंवे और कोविड प्रोटोकॉल का जिम्मेदारी से पालन करें। आपका जीवन सिर्फ आपके अपने लिए ही नहीं है अपितु आपके परिवार एवं अन्य लोगों का भविष्य आपके जीवन से जुड़ा हो सकता है। इसके पहले की प्रशासनिक सख्ती बढ़े आत्मअनुशासन के माध्यम से संक्रमण को नियंत्रित करने में ही भलाई है।

आज रविवार को प्राप्त कोविड रिपोर्ट के अनुसार रतलाम में 45 व्यक्ति कोविड पॉजिटिव पाए गए है। अब जिले में एक्टिव मरीजो की संख्या लगभग डेढ़ सौ के पास हो गई है। जबकि कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग, पेंडिंग रिपोर्ट्स की संख्या भी बढ़ती जा रही है। सावधानी बरतें, सुरक्षित रहें।


https://chat.whatsapp.com/C1DBVopkTnj6xzEB2OK7KO

न्यूज़ इंडिया 365 – खबरों का रतलामी फीवर के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारो के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गयी लिंक पर क्लिक करे|

आप स्वयं जुड़े और अपने मित्रो साथियों को भी जोड़े|