सातरूंडा दुर्घटना – कलेक्टर तथा एसपी तत्काल मौके पर पहुंचे, घायलों को फौरन जिला चिकित्सालय पहुंचाया…

0

News By – नीरज बरमेचा 

रतलाम 4 दिसंबर 2022/ रतलाम जिले के सातरुंडा चौराहे पर रविवार को ट्रक द्वारा हुई दुर्घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर  नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, पुलिस अधीक्षक से अभिषेक तिवारी तत्काल मौके पर पहुंचे। घायलों को उपचार के लिए फौरन जिला चिकित्सालय पहुंचाया। दुर्घटना में 6 व्यक्तियों की मृत्यु की सूचना है।

मृतको एवं घायलों को 108 एंबुलेंस वाहन तथा टोल नाके की एंबुलेंस द्वारा जिला चिकित्सालय पहुचाया गया। जिला चिकित्सालय में पूर्व सूचना दी जाकर अस्पताल में बेड तथा उपचार की पूर्व तैयारी की गई। जिला चिकित्सालय के डॉ. यश जायसवाल, डॉ. वर्षा कुरील, डॉ. रवि दिवेकर, डॉ. कृपालसिंह राठौर सहित मेडिकल स्टॉफ द्वारा तत्काल उपचार प्रारंभ किया गया। इस दौरान एक गंभीर घायल को उपचार के लिए इंदौर पहुंचाया गया है। 10 घायल रतलाम जिला चिकित्सालय में भर्ती हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है।

 

कलेक्टर ने संवेदनशीलता से बच्चे को चिकित्सालय पहुंचाया
इस दौरान कलेक्टर नरेन्द्र सूर्यवंशी द्वारा संवेदनशीलता रखकर दुर्घटना में माता-पिता से बिछड़े बालक को तत्काल संभालते हुए अपने शासकीय वाहन से मातृ एवं शिशु चिकित्सालय रतलाम पहुंचाया गया।

कलेक्टर, एसपी चिकित्सालय पहुंचे
कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी घायलों के बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भी पहुंचे, वहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर्स को घायलों के उपचार के लिए दिशा निर्देशित किया। वार्ड में पहुंचकर घायलों की जानकारी ली।

मुख्यमंत्री ने इस हादसे की ट्विटर द्वारा संवेदना प्रकट की….


रतलामी फीवर के लिए हमें व्हाट्सएप पर ज्वाइन करे…

https://chat.whatsapp.com/I3cXSVVXvVF8Xo4OHT2A9t

न्यूज़ इंडिया 365 – खबरों का रतलामी फीवर के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने और महत्वपूर्ण समाचारो के साथ अपने को अपडेट रखने के लिए, ऊपर दी गयी लिंक पर क्लिक करे|