8 मार्च महिला दिवस पर महिलाओ के लिए विशेष सौगात, जानिए क्या?

0

8 मार्च 2020, रविवार को महिला दिवस के अवसर पर मेहरा नर्सिंग होम एवं LABWAY की ओर से महिलाओं को सुनहरी सौगात दी जा रही है। इस दिन सिर्फ महिलाओं के लिए विशेष छूट के साथ बहुत ही न्यूनतम दरों पर विभिन्न प्रकार की पैथोलॉजिकल जाँच एवं ब्लड टेस्ट किये जायेंगे। जिसमे कम्पलीट बॉडी चेकअप भी शामिल है। 8 मार्च को महिला दिवस के अवसर पर यह सुविधा सिर्फ और सिर्फ महिलाओं के लिए रहेगी।

घर और बाहर के कामकाज के साथ साथ बच्चों की परवरिश तथा बड़ो की सेवा सत्कार में, एक महिला अपने स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रख पाती है और गंभीर बीमारियों के लक्षण को अनदेखा कर जाती है। जो आगे चलकर बड़ी समस्या का रूप ले लेती है। यदि समय पर चेकअप और जांच कर ली जाए तो बचाव संभव है। घरेलू व्यवस्थापक के रूप में समर्पित देश की महिलाओं के लिए मेहरा नर्सिंग होम और LABWAY का एक सम्मिलित प्रयास है।

Women’s Health Checkup Camp में थाइरोइड (T3,T4,TSH) प्रोफाइल की जाँच मात्र रु. 150, शुगर मरीजो के लिए तीन माह का ब्लड शुगर एवरेज (HbA1c) की जाँच मात्र रु.150, कैंसर एंटीजन मार्कर (CA125)  की जाँच मात्र रु.500, ह्रदय के लिए लिपिड प्रोफाइल की जाँच मात्र रु.180, विटामिन बी12 (Vitamin B12) एवं विटामिन (Vitamin D3) डी3 की सयुंक्त जाँच मात्र रु.550 में कीया जायेंगा। यह शिविर मात्र महिलाओ के लिए ही रखा गया है। जिसमे 15 वर्ष से लेकर 70 साल तक की महिलाये अपना चेक अप करा सकती है। कम्पलीट बॉडी चेक अप के लिए भी दो प्रोफाइल राखी गयी है, Basic Healthy Profile मात्र रु.600 में एवं Advance Healthy Profile मात्र रु.1000 में की जायेंगी। 

अधिक जानकारी के लिए दिए गए नंबर 89898 29039 (LABWAY) पर कॉल या व्हाट्सएप कर सकते है।